logo-image

फिल्म पुष्पा में किसी के आगे ना झुकने वाले अल्लू अर्जुन रियल लाइफ में डरते हैं बीवी से

साउथ फिल्म एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने कुछ सीक्रेट लोगों से साझा किए हैं.

Updated on: 08 Feb 2022, 09:47 AM

मुंबई:

फिल्म पुष्पा से सभी का ध्यान अपनी ओर खीचने वाले एक्टरअल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी के दिल में एक अहम जगह बनाई. अब तो हर कोई उनकी पीछे दीवाना है. खासतौर पर  उनकी फीमेल फैंस. दिन प्रतिदिन एक्टर के चाहने वालो की लिस्ट बढ़ती जा रही है. उनके डायलॉग हर किसी के ज़ुबान पर छाए हुए हैं. लेकिन किसी को इस बात की खबर नहीं की फिल्म 'पुष्पा' में किसी के आगे ना झुकने वाले अल्लू अर्जुन रियल लाइफ में अपनी वाइफ से बेहद डरते हैं. और ऐसा हम नहीं कह रहे ये उनका ही मानना है.  इसी के चलते वो लड़कियों से कोसों दूर रहते हैं. 

यह भी जानिए -  लता दीदी के कैसे थे आखिरी पल ? सुर साम्राज्ञी ने नहीं मानी थी हार

आपको बताते चले कि हालही में साउथ फिल्म एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने अपने कुछ सीक्रेट लोगों से साझा किए हैं. एक्टर ने कहा , 'मेरी पत्नी बहुत स्ट्रिक्ट है, और साथ ही मुझे नहीं लगता कि मेरी फीमेल फैन कभी मेरी शादीशुदा जिंदगी में खलल डालना चाहेंगी. वो जानती हैं कि मैं शादीशुदा हूं मेरे दो बच्चे हैं. मेरी पत्नी कहती हैं कि उन्हें (फीमेल फैन) मेरे साथ रहकर देखना चाहिए ताकी उन्हें पता चले कि मैं असल में कैसा हूं. उसके बाद पक्का वो ज्यादा लंबे समय तक मेरी फैन नहीं रहेंगी'. इस इंटरव्यू  को देखने के बाद तो उनकी और भी ज्यादा तारीफ हो रही है.  लोगों के ये साफ दिखाई दे रहा है कि एक्टर अपनी वाइफ से कितना ज्यादा प्यार करते हैं.