logo-image

अल्लू अर्जुन का बेटा आयान भी हैं शाहरुख खान जबरा फैन, गाया का डंकी ये सॉन्ग, देखें Video

अल्लू अर्जुन के बेटे अयान का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह शाहरुख की फिल्म 'डनकी' का गाना लूट पुट गया गाते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 25 Feb 2024, 03:00 PM

नई दिल्ली:

किंग खान दुनिया भर में अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. बॉलीवुड हो या हॉलीवुड शाहरुख खान को चाहने वाले हर जगह हैं, इस सीरीज में शाहरुख खान के एक फैन का नाम शामिल हो गया है, जो कोई आम आदमी नहीं बल्कि खुद साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के बेटे अयान हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अयान को अपने पिता अल्लू अर्जुन का नहीं बल्कि शाहरुख खान का गाना गाते देखा जा सकता है. शाहरुख खान का डंकी का गाना लूट पुट गया गाते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

 

अल्लू अर्जुन के बेटे आयान का क्यूट वीडियो वायरल

अल्लू अर्जुन के बेटे आयान का ये क्यूट वीडियो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है, जिसे देखने के बाद कमेंट सेक्शन में कमेंट के बाढ़ आ गए हैं. एक यूजर ने लिखा, सो स्वीट. एक अन्य यूजर ने लिखा, आखिरी में और बीच बीच में एसआरके जैसा दिखने का ट्राई किया इसने. बता दें, अल्लू अर्जुन ने साल 2011 में स्नेहा रेड्डी के साथ शादी की, कपल के दो बच्चे हैं बेटी अरहा और बेटा अयान. सुपरस्टार अक्सर अपने परिवार के साथ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं.

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म

इस बीच काम के मोर्चे पर, अल्लू आरजू अगली बार पुष्पा की दूसरी किस्त पुष्पा 2: द रूल में दिखाई देंगे. पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी मुख्य भूमिका में हैं। संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद ने दिया है। देशभर के प्रशंसक पुष्पा के सीक्वल की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 15 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.