logo-image

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन ने गणेश चतुर्थी पर शेयर की थी फैमिली फोटो, फिर क्यों की डिलीट?

वे गणपति को घर ले आए और देवता के लिए एक पुष्प मंच स्थापित किया. उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी ने भी साड़ी पहने हुए एक कपल फोटो साझा की.

Updated on: 19 Sep 2023, 11:01 AM

नई दिल्ली:

गणेश चतुर्थी का त्योहार आज पूरे देश में उमंग और उत्साह के साथ मनाया जा रहा है. इस बीच कई बॉलीवुड हस्ती भी इस त्योहार को मनाते नजर आ रहे हैं. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने सोमवार को अपने परिवार के साथ गणेश चतुर्थी मनाई. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर घर पर जश्न की एक झलक साझा की. जहां वह व्हाइट कुर्ता-पायजामा पहने हुए थे, वहीं उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी और बच्चे अयान और अरहा ने त्योहार के लिए येलो कलर की ड्रेस पहनी थी.

वे गणपति को घर ले आए और देवता के लिए एक पुष्प मंच स्थापित किया. उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी ने भी साड़ी पहने हुए एक कपल फोटो साझा की. हालांकि, जल्द ही अल्लू ने अपने बच्चों की फोटो हटा दी, जिसे स्नेहा की इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर भी देखा जा सकता है. एक वीडियो में उनकी बेटी अरहा को पीले रंग की आउटफिट में पूजा करते हुए दिखाया गया है. एक अन्य फोटो में उनकी बेटी अपने भाई के साथ पोज देती नजर आ रही है, जिसने येलो कुर्ता और व्हाइट धोती पहनी हुई है.अल्लू अरहा ने इस साल सामंथा रूथ प्रभु-स्टारर शाकुंतलम से एक्टिंग की शुरुआत की. गुणशेखर कर्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अरहा ने शकुंतला के बेटे राजकुमार भरत की भूमिका निभाई थी.

अल्लू अर्जुन को मिला था अवॉर्ड 
पिछले महीने, अल्लू अर्जुन ने फिल्म पुष्पा: द राइज में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था. इसने देवी श्री प्रसाद के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशन (गीत) का पुरस्कार भी जीता. सुकुमार द्वारा निर्देशित, एक्शन-थ्रिलर लाल चंदन की तस्करी की पृष्ठभूमि पर आधारित है और तस्करों और पुलिस के बीच भड़कने वाली हिंसा का अनुसरण करती है.अर्जुन अब इसके सीक्वल पुष्पा: द रूल में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे, जो 15 अगस्त, 2024 को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है. वह वर्तमान में फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसके पहले पोस्टर में उन्हें पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया गया है. उन्हें सोने के आभूषण और नींबू की माला पहने देखा गया और उनके हाथ में बंदूक थी