logo-image

तंज़ानिया में फैमिली के साथ एक नए अवतार में दिखे Allu Arjun, Pushpa पार्ट 2 की है तैयारी

हालही में आई उनकी फिल्म पुष्पा ने हर तरफ तबाही सी मचा दी. उनकी स्टाइल और एक्टिंग के सभी दीवाने हैं. पुष्प फिल्म ने बाकी सभी फिल्म्स के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं.

Updated on: 05 Jul 2022, 06:27 PM

New Delhi:

साउथ सिनेमा (South Cinema) के पॉपुलर एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी अदायगी के लिए जाने जाते हैं. हालही में आई उनकी फिल्म पुष्पा ने हर तफ़ा तबाही सी मचा दी. उनकी स्टाइल और एक्टिंग के सभी दीवाने हैं.  पुष्प फिल्म ने बाकी सभी फिल्म्स के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं.  ऐसे में फैंस को इसके दूसरे पार्ट का भी काफी इंतजार था. अपने बिजी शेड्यूल के बीच अब अल्लू अर्जुन अपनी फॅमिली के साथ वक़्त बिताने के लिए वेकेशन पर गए हैं. उन्होंने पत्नी (Allu Arjun Wife Sneha reddy) और दोनों बच्चों के साथ एक फ्रेम में तस्वीर शेयर की है.

यह भी पढ़ें- 21 साल की Sinni Shetty बनी Miss India 2022, 31 फाइनलिस्ट को छोड़ा पीछे

अल्लू अर्जुन अभी तंजानिया (Allu Arjun Tanzania vacations) में वाइफ स्नेहा रेड्डी और बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वो परिवार के साथ बीते हफ्ते ही तंजानिया पहुंचे हैं. पत्नी स्नेहा ने इंस्टाग्राम (Sneha Reddy Instagram) पर फोटो शेयर की है, जो कि Serengeti National Park में क्लिक की गई है. चारों को ही व्हाइट कलर के कपड़े में एक साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए देखा गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Sneha Reddy (@allusnehareddy)

अगर अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट (Allu Arjun Upcoming films) की बात की जाए तो वो अपनी आने वाली फिल्मों में ‘पुष्पा’ के सीक्वल में नजर आने वाले हैं. इसे सुकुमार द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और इसमें एक्टर के साथ एक बार फिर से एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं. पुष्प पार्ट 2 को लेकर काफी अटकले लगाईं जा रही हैं कि ये पार्ट पहले वाले पार्ट से कई ज्यादा धांसू और धूम मचने वाला होगा. अब देखना ये है कि अल्लू अर्जुन इस पार्ट 2 में क्या कमाल करते दिखाई देते हैं. 

यह भी पढ़ें- Brahmastra में नज़र आ सकते हैं शाहरुख़ खान, आर माधवन और नांबी नारायण के साथ फोटो हुई वायरल