logo-image

Allu Arjun : अल्लू अर्जुन ने भूषण कुमार, निर्देशक संदीप रेड्डी से मिलाया हाथ, एक साथ मचाएंगे धमाल

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी एक्टिंग के बदौलत आज एक जाना-माना नाम बन गए हैं. अब निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar), निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) और भारतीय सुपरस्टार अल्लू  एक बड़े सहयोग के लिए एक साथ आए हैं.

Updated on: 03 Mar 2023, 09:57 AM

नई दिल्ली :

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी एक्टिंग के बदौलत आज एक जाना-माना नाम बन गए हैं. अब निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar), निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga)और भारतीय सुपरस्टार अल्लू  एक बड़े सहयोग के लिए एक साथ आए हैं, जिसको टी-सीरीज फिल्म्स प्रोडक्शन और भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा बनाया जाएगा. हाल ही में तीनों ही दिग्गज ने एक दूसरे से मुलाकात की. इस फिल्म का फिल्मांकन संदीप वांगा की स्पिरिट के रैप अप के ठीक बाद शुरू होगा. यह प्रोजेक्ट एक्टर के फैंस के लिए काफी खास होने वाला है. 

यह भी पढ़ें : Oscars 2023 : प्रेजेंटर लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम, फिर से लोगों को किया गौरवान्वित

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tseriesfilms (@tseriesfilms)

शाहरुख खान की फिल्म जवान के लिए किया मना -

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अल्लू अर्जुन ने कथित तौर पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान में कैमियो के लिए ना कहा है. दरअसल, खबरों के अनुसार, निर्माताओं के साथ बातचीत हुई लेकिन अल्लू अर्जुन के पास काफी प्रोजेक्ट हैं, जिसके चलते वो फिल्म के लिए हां नहीं कह सके. पुष्पा 2 के लिए एक्टर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अगले कुछ महीनों के लिए, वो केवल इस पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं. पुष्पा -2 की शूटिंग विजाग और हैदराबाद में दो प्रमुख शेड्यूल के साथ तेज गति से चल रही है.

आखिरी बार फिल्म पुष्पा: द राइज में आए थे नजर -

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, अल्लू अर्जुन को आखिरी बार 2021 की फिल्म पुष्पा: द राइज में देखा गया था, जिसमें फहद फासिल और रश्मिका मंदाना भी नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता थी और गाने ऊ अंटावा, श्रीवल्ली और सामी-सामी भी बहुत हिट हुए थे. वहीं इस फिल्म का सीक्वल, पुष्पा: द रूल इस साल रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें : बालीवुड में जल्द बजेगी एक और शहनाई, ऋतिक रोशन की शादी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई