logo-image

पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन ने फीस लेने से किया इनकार? बदले में एक्टर ने किया ऐसा?

जानकारी के मुताबिक अल्लू अर्जुन ने वास्तव में पुष्पा के सीक्वल के लिए फीस से इनकार कर दिया है.

Updated on: 25 Nov 2023, 11:52 PM

नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इंडियन सिनेमा के सबसे फेमस चेहरों में से एक हैं. (Allu Arjun) अभिनेता वर्तमान में अपनी 2021 की फिल्म पुष्पा: द राइज के मोस्ट अवेटेड सीक्वल की शूटिंग कर रहे हैं, जिसका टाईटल पुष्पा 2: द रूल है, जिसका डायरेक्शन सुकुमार ने किया है. पुष्पा का पहला पार्ट 2021 की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक थी और यहां तक कि इसे बेस्ट एक्टिंग (Allu Arjun) और बेस्ट म्यूजिक डायरेक्ट के लिए दो नेशनल अवार्ड भी मिले है.

पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन ने कोई फीस नहीं ली

जानकारी के मुताबिक अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने वास्तव में पुष्पा के सीक्वल के लिए फीस से इनकार कर दिया है. इसके बजाय, अलु वैकुंठपूर्मुलु (Allu Arjun) अभिनेता ने फिल्म रिलीज होने के बाद मुनाफे का एक प्रतिशत हिस्सा लेने का ऑपशन चुना है. (Allu Arjun) पुष्पा 2: द रूल में फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, सुनील, प्रकाश राज, जगपति बाबू और कई अन्य कलाकार शामिल (Allu Arjun) हैं, और इसका डायरेक्शन सुकुमार ने किया है. फिल्म को मैथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले नवीन येरनेनी और यलमांचिली रविशंकर द्वारा नियंत्रित किया गया है.

श्रीनिवास के साथ फिर से जुड़ने को तैयार पुष्पा 2

फिल्म के लिए म्यूजिक देवी श्री प्रसाद द्वारा तैयार किया गया है. फिल्म (Allu Arjun) का कैमरा प्रसिद्ध सिनेमैटोग्राफर मिरोस्लाव कुबा ब्रोज़ेक द्वारा तैयार किया गया है, जबकि कार्तिका श्रीनिवास और रूबेन फिल्म के एडिटिंग का ध्यान रखते हैं. यह फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. (Allu Arjun) पुष्पा 2 के अलावा, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अस्थायी रूप से AA22 नाम के एक प्रोजेक्ट में त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं (Allu Arjun).

जवान के डायरेक्ट एटली से भी अल्लू ने मुलाकात की 

यह फिल्म जुलायी, पुत्र सत्यमूर्ति और अला वैकुंठपुरमुलु (Allu Arjun) के बाद उनके चौथे कोलाब्रेशन को दिखाएगा. अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म पीरियड एक्शन जॉनर की होगी और इंडियन फ्रीडम स्ट्रगल बैकग्राउंड पर आधारित होगी. यह भी अफवाह है कि तृषा कृष्णन बनी (Allu Arjun) अभिनेता के साथ लीड रोल निभाएंगी. इसके अलावा, (Allu Arjun) अल्लू अर्जुन ने हाल ही में मुंबई में जवान के डायरेक्ट एटली से भी मुलाकात की थी, जिससे दोनों के बीच कोलाब्रेशन की अफवाहें उड़ीं.