logo-image

Allu Arjun Dance: अल्लू अर्जुन ने किया ऊ अंटावा पर डांस, सामने आई झलक

एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) रणबीर कपूर के बाद लोकप्रिय डीजे मार्टिन गैरिक्स (DJ Martin Garrix) के साथ बीते दिन हैदराबाद में मस्ती भरे लाइव कॉन्सर्ट में शामिल हुए, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर देखने को मिली है.

Updated on: 05 Mar 2023, 09:35 AM

नई दिल्ली :

साउथ के दिग्गज एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के पीछे फैंस की दीवानगी कमाल की है. एक शानदार अभिनेता से लेकर सोशल मीडिया स्टार बनने तक, अल्लू अर्जुन वो सब कुछ कर रहे हैं, जिससे उन्हें फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 के बहुप्रतीक्षित सीक्वल की शूटिंग कर रहे हैं, जिसका इंतजार हर किसी को है. इसका पहला पार्ट फैंस को काफी पसंद आया था. अब लोग इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर के बाद लोकप्रिय डीजे मार्टिन गैरिक्स (DJ Martin Garrix) के साथ बीते दिन हैदराबाद में मस्ती भरे लाइव कॉन्सर्ट में शामिल हुए, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर देखने को मिली है. कॉन्सर्ट से वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि अल्लू अर्जुन अपने गाने ऊ अंटावा (Allu Arjun O Antava) में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस को उनका ये कूल लुक काफी पसंद आया है, जो उनके सोशल मीडिया से साफ पता चल रहा है. 

अल्लू अर्जुन पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

शाहरुख खान की फिल्म जवान के लिए किया मना -

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अल्लू अर्जुन ने कथित तौर पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान में कैमियो के लिए ना कहा है. दरअसल, खबरों के अनुसार, निर्माताओं के साथ बातचीत हुई लेकिन अल्लू अर्जुन के पास काफी प्रोजेक्ट हैं, जिसके चलते वो फिल्म के लिए हां नहीं कह सके. पुष्पा 2 के लिए एक्टर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अगले कुछ महीनों के लिए, वो केवल इस पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं. पुष्पा -2 की शूटिंग विजाग और हैदराबाद में दो प्रमुख शेड्यूल के साथ तेज गति से चल रही है.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, पुष्पा 2 के अलावा, अल्लू अर्जुन संदीप रेड्डी वांगा के अगले निर्देशन में भी अभिनय करेंगे. आने वाले प्रोजेक्ट्स का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा. उन्हें आखिरी बार 2021 की फिल्म पुष्पा: द राइज में देखा गया था, जिसमें फहद फासिल और रश्मिका मंदाना भी नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता थी और गाने ऊ अंटावा, श्रीवल्ली और सामी-सामी भी बहुत हिट हुए थे. वहीं इस फिल्म का सीक्वल, पुष्पा: द रूल इस साल रिलीज होने वाली है.