logo-image

अल्लू अर्जुन ने माशूका का तमिल और तेलुगु वर्जन किया लांच, कहा, रकुल प्रीत मेरी फेवरेट पर्सन

अल्लू अर्जुन ने संगीत वीडियो माशूका का तेलुगु और तमिल वर्जन लॉन्च किया है जिसमें रकुल प्रीत हैं और यह जैकी भगनानी के जेजस्ट  म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

Updated on: 30 Jul 2022, 08:33 PM

highlights

  • तेलुगु और तमिल वर्जन लॉन्च किया है जिसमें रकुल प्रीत हैं
  • गाने को पहले से ही हिंदी में पसंद किया जा रहा
  • अकाउंट के जरिए माशूका टीम को शुभकामनाएं भेजीं

 

 

 

:

अल्लू अर्जुन ने संगीत वीडियो माशूका का तेलुगु और तमिल वर्जन लॉन्च किया है जिसमें रकुल प्रीत हैं और यह जैकी भगनानी के जेजस्ट  म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत किया गया है. जेजस्ट म्यूजिक के पहले पैन इंडिया सिंगल 'माशूका' को हर तरफ पसंद किया जा रहा है. इसका मतलब है कि जिस गाने को पहले से ही हिंदी में पसंद किया जा रहा है, वह अब दो अन्य भाषाओं में भी उपलब्ध है. गीत के लॉन्च के बाद, पुष्पा: द राइज अभिनेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए माशूका टीम को शुभकामनाएं भेजीं. “मेरे पसंदीदा व्यक्ति @Rakulpreet और पूरी टीम को मेरी तरफ से  शुभकामनाएं.

गाने में खूबसूरत रकुल प्रीत सिंह को  पॉप क्वीन गॉडेस के रूप में पेश किया हैं, जो हमें अपने लेंस के जरिए अपनी विविड, खूबसूरत और बब्ली पॉप वर्ल्ड में ले जाती हैंजैकी भगनानी ने अल्लू अर्जुन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी और लिखा, 'ऐसा करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद भाई. इसका मतलब है कि आप (sic)से बहुत कुछ आ रहा है.'माशूका' का म्यूजिक वीडियो एक बहुत ही अलग पॉप दुनिया का वादा करता है. सेट बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए रंग वाइब्रेंट हैं, जो वीडियो को ऐजी बनाता है.

 

गाने को असीस कौर समेत इन लोगों ने गाया

'माशूका' सबसे बोल्ड और अलग गाना है जो बी-टाउन गर्ल-नेक्स्ट-डोर रकुल प्रीत सिंह को सैसी पॉप-क्वीन में बदल देता है. इस गाने को असीस कौर, आदित्य अयंगर और देवाश शर्मा ने गाया हैं.