logo-image

Allu Arjun Birthday: बर्थडे पर अल्लू अर्जुन के फैंस ने उड़ाए नोट, घर के बाहर फोड़े फटाखे

Puspha 2 Teaser: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर मेकर्स ने 'पुष्पा: द रूल' का टीजर रिलीज किया था. एक्टर का नाम ट्विटर पर पूरा दिन ट्रेंड करता रहा था.

Updated on: 09 Apr 2024, 08:11 AM

नई दिल्ली:

Allu Arjun Birthday: साउथ के सुपरस्टार और जवां लोगों के फेवरेट एक्टर अल्लू अर्जुन ने 8 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाया था. इस साल अल्लू अर्जुन पूरे 42 साल के हो गए हैं. तेलुगु अभिनेता को जन्मदिन पर दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों से हार्दिक शुभकामनाएं मिल थीं. सोशल मीडिया के अलावा हर साल की तरह इस बार भी उनके हजारों फैंस एक्टर के घर के बाहर जमा हुए थे. अल्लू अर्जुन के हैदराबाद स्थित घर के बाहर उनके हजारों फैंस उनसे मिलने आए थे. आधी रात के समय, पुष्पा एक्टर को एक बार फिर घर के बाहर जमा फैंस और पपराज़ी से मिलते देखा गया था. उन्होंने घर के बाहर आए अपने जबरा फैंस से मुलाकात की. दिलचस्प बात ये थी कि अल्लू अर्जुन के क्रेजी फैंस ने उनपर नोट उड़ाए. 

अल्लू अर्जुन पर फैंस ने उड़ाए नोट
अल्लू अर्जुन अपने जन्मदिन पर हैदराबाद में घर के बाहर जमा हुए फैंस से मिले थे. उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट पहना था. एक्टर ने भीड़ को देखकर हाथ जोडज़कर नमस्कार किया. पुष्पा स्टार को देखते ही फैंस खुशी से झूम उठे और चिल्लाने लगे. यहां ज्यादातर यंग जेनेरेशन के लोग उनकी एक झलक देखने आए थे. खासतौर पर सभी लोग एक्टर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने जमा हुए थे. जैसे ही अल्लू अर्जुन घर से बाहर आए वहां मौजूद फैंस ने उनको देखते ही नोट उड़ाना शुरू कर दिया. कुछ लोग घर की दीवार तोड़कर एक्टर की ओर दौड़ पड़े. खबर ये भी है कि एक शख्स सेफ्टी दीवार फांदकर एक्टर के घर में भी घुस गया था. खबर ये भी है कि आधी रात को फैंस ने अल्लू अर्जुन के घर के बाहर फटाखे छुड़ाए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

क्रेजी फैंस को अल्लू अर्जुन ने दी चेतावनी
इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक पैपराज़ो वीडियो में सेल्फी स्टिक और कैमरों से लैस फैंस अल्लू अर्जुन की एक झलक के लिए बेताब दिख रहे हैं. कुछ लोग नोट उड़ा रहे हैं, कुछ सेल्फी क्लिक कर रहे हैं. कुछ लोग पेड़ पर भी चढ़ गए जबकि एक फैन कार पर खड़ा हो गया. जब एक कट्टर फैन ने बाड़ तोड़ दी और लगभग गिर गया, तो अल्लू ने अपने फैंस को सावधान रहने का इशारा किया. वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर, पुष्पा 2: द रूल का दमदार टीजर रिलीज किया गया था. निर्माताओं ने फिल्म का टीज़र लॉन्च किया, जिसमें रश्मिका मंदाना भी हैं. टीज़र में साड़ी पहने अल्लू दमदार लग रहे हैं. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है.