logo-image
लोकसभा चुनाव

कद्दू तोड़ने की रस्म के लिए तैयार हैं अल्लू अर्जुन और उनकी टीम

कद्दू तोड़ने की रस्म के लिए तैयार हैं अल्लू अर्जुन और उनकी टीम

Updated on: 16 Oct 2021, 07:25 PM

हैदराबाद:

दक्षिण भारत के सबसे चर्चित अभिनेताओं में से एक अल्लू अर्जुन अपनी आगामी एक्शन-ड्रामा पुष्पा की शूटिंग में व्यस्त हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म निर्माता सुकुमार द्वारा निर्देशित होने के कारण, उम्मीदें पहले से ही चल रही हैं।

17 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म के साथ, पुष्पा की शूटिंग तेजी से चल रही है, ताकि पोस्ट-प्रोडक्शन का काम समय पर पूरा किया जा सके। अगला बड़ा कार्यक्रम कद्दू को तोड़ना है, जो कि दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माता एक शूटिंग पूरी होने के बाद करते हैं। यह 5 नवंबर को होगा, जब तक अल्लू अर्जुन और उनके साथी कलाकारों ने भी डबिंग पूरी कर लेंगे।

अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज नाम का एक कच्चा, अदम्य चरित्र निभाया है, जो एक चंदन तस्कर है। रश्मिका मंदाना भी अपने बेबाक, ग्रामीण अवतार में दर्शकों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पुष्पा इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक होने वाली है।

मलयालम सिनेमा के सनसनीखेज अभिनेता फहद फासिल भी खलनायक के रूप में दिखाई देंगे। अभिनेता सुनील और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

पुष्पा के निर्माताओं ने दो गीतात्मक गीत - डको डको मेका और श्रीवल्ली रिलीज किए हैं। दोनों गानों ने संगीत प्रेमियों का ध्यान खींचा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.