logo-image

Viral Video: साउथ के अल्लु-कोनिडेला परिवार ने साथ मनाई मकर संक्रांति, तस्वीरें और वीडियोज हुईं वायरल  

Makar Sankranti 2024: उपासना कोनिडेला ने इंस्टाग्राम पर अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा और राम चरण की बेटी क्लिन कारा कोनिडेला के साथ एक अच्छा पल बिताते हुए एक वीडियो शेयर किया.

Updated on: 16 Jan 2024, 11:52 AM

New Delhi:

Makar Sankranti 2024: अल्लु-कोनिडेला परिवार देश के सबसे बड़े सिनेमा परिवारों में से एक है. उन्हें अक्सर एक साथ देखा जा सकता है, खासकर त्योहारों और मिलन समारोहों के दौरान, एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हुए और अच्छा समय बिताते हुए वह अक्सर साथ नजर आते हैं. मकर संक्रांति 2024 भी अलग नहीं थी. अल्लु-कोनिडेला परिवार बेंगलुरु में इकट्ठा हुआ और खूब मौज-मस्ती की. उनमें से कई, जैसे अल्लू स्नेहा रेड्डी, उपासना कोनिडेला और अन्य ने फैंस को अपने असाधारण उत्सव की एक झलक देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उपासना ने एक बेहद शानदार वीडियो भी शेयर किया जिसमें अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की बेटी अल्लू अरहा राम चरण और उपासना की बेटी क्लिन कारा कोनिडेला के साथ खेलती नजर आईं. बाद में स्नेहा रेड्डी ने भी इस स्टोरी को दोबारा पोस्ट किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla South (@pinkvillasouth)

मकर संक्रांति फेस्टिवल के बारे में 
मेगा परिवार की संक्रांति में अल्लू अरविंद से लेकर चिरंजीवी और राम चरण से लेकर अल्लू अर्जुन तक परिवार के ज्यादातर सदस्यों ने सभा के लिए अपने बिजी इवेंट से समय निकाला. इस फेस्टिवल में न्यूली वेड जोड़े वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी, भाई साई धर्म तेज और पांजा वैष्णव तेज, निहारिका कोनिडेला और यहां तक ​​​​कि उनके पेट एनिमल्स भी शामिल थे.  हालांकि, पवन कल्याण इस जश्न से नदारद रहे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun 🤍 (@alluarjun_actor_)

उपासना कोनिडेला ने भी अपने इंस्टाग्राम पर उस दिन के लिए ग्रैंड मेन्यू शेयर किया, जिसमें इडली से लेकर डोसा, चाय, समोसा, बिरयानी और यहां तक ​​कि जलेबी भी शामिल थी. परिवार को कलर-कोऑर्डिनेटेड आउटफिट में भी देखा गया. जहां पुरुष हल्के कुर्ते में दिखे, वहीं महिलाओं ने लाल रंग के आउटफिट्स चुने. 

वर्कफ्रंट पर अल्लू अर्जुन और राम चरण
अल्लू अर्जुन प्रेजेंट में अपनी 2021 फिल्म पुष्पा के मोस्ट अवेटेड सीक्वल, 'पुष्पा 2: द रूल' की शूटिंग में बिजी हैं. सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल श्रीवल्ली और एसपी भंवर सिंह शेखावत की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में प्रकाश राज, जगपति बाबू, जगदीश प्रताप बंडारी, अनसूया भारद्वाज और कई अन्य कलाकार भी शामिल हैं. निर्माताओं द्वारा यह खुलासा किया गया है कि यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस, 2024 पर सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी.  जहां तक ​​राम चरण की बात है, वह प्रेजेंट में निर्देशक शंकर की पहली तेलुगु फिल्म 'गेम चेंजर' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में कियारा आडवाणी, जयराम, एसजे सूर्या और कई अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. गेम चेंजर के बाद, एक्टर अस्थायी रूप से आरसी16 नाम की फिल्म के लिए बुची बाबू सना के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार है.