logo-image

National Film Awards 2023: अल्लू अर्जुन के साथ कृति सेनन ने किया पुष्पा सिग्नेचर पोज, फोटो वायरल

कृति सेनन ने अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के फेमस सिग्नेचर स्टेप को किया. इंटरनेट पर दोनों की ये फोटो वायरल हो रही है.

Updated on: 17 Oct 2023, 08:58 PM

नई दिल्ली:

National Film Awards 2023:  राजधानी दिल्ली में आज मंगलवार को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का आयोजिन किया गया था. देशभर से कई कलाकारों को सिनेमा में उनके सर्वश्रेष्ठ योगदान के लिए सम्मानित किया गया था. कई स्टार्स ने बेस्ट एक्टर और कई फिल्मों ने बेस्ट फिल्म के अवॉर्ड्स जीते हैं. दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित इस समारोह में कृति सेनन (Kriti Sanon) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) भी साथ नजर आए. दोनों ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता था. सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन और कृति सेनन की एक फोटो वायरल हो रही है. इसमें दोनों लीडिंग स्टार साथ में पुष्पा सिग्नेचर स्टेप करते नजर आ रहे हैं.

इस साल का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 17 अक्टूबर को हुआ और इसमें देश भर से बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हुए थे. इनमें साउथ स्टार अल्लू अर्जुन भी थे जिन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है. वहीं बॉलीवुड दीवा कृति सनोन ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार अपने नाम किया था. समारोह में कृति और अल्लू अर्जु  शानदार पल बिताते हुए नजर आए. इतना ही नहीं दोनों ने सेल्फी भी क्लिक कीं. कृति ने अर्जुन की फिल्म पुष्पा के फेमस सिग्नेचर स्टेप को किया. इंटरनेट पर दोनों की ये फोटो वायरल हो रही है. फैंस कृति और अल्लू अर्जुन को साथ में कास्ट करने की अपील करने लगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक फोटो में अल्लू अर्जुन कृति सेनन और आलिया भट्ट दोनों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. फैंस इस तस्वीर पर साउथ और बॉलीवुड का रियूनियन देख खुशी जाहिर कर रहे हैं. अल्लू अर्जुन ने आलिया भट्ट को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने पर बधाई भी दी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bunny Boy™ (@alluchandhuholic)

 

अल्लू अर्जुन को पुष्पा में उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया गया है. उनकी जीत ऐतिहासिक है, खासकर इसलिए क्योंकि राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल करने वाले वो पहले तेलुगु अभिनेता बन गए हैं. अल्लू अर्जुन को पुष्पा में उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया गया है. उनकी जीत ऐतिहासिक है, खासकर इसलिए क्योंकि राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल करने वाले वो पहले तेलुगु अभिनेता बन गए हैं. अपनी जीत के बारे में बात करते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा कि यह डबल अचीवमेंट हैं क्योंकि उन्हें एक कमर्शियल फिल्म के लिए पुरस्कार मिला है.

वहीं कृति सेनन को फिल्म मिमी एक के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है. इसी फिल्म के लिए एक्टर पंकज त्रिपाठी ने भी बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का पुरस्कार जीता है.