logo-image

Allu Arjun Birthday: 400 करोड़ की संपत्ति, लग्जरी कार कलेक्शन, पुष्पा 2 स्टार अल्लू अर्जुन हैं असली किंग

Allu Arjun Birthday: सुपरस्टार अल्लू 8 अप्रैल को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. वो साउथ इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार्स में से एक हैं.

Updated on: 08 Apr 2024, 08:55 AM

नई दिल्ली:

Allu Arjun Net Worth: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की दुनियाभर में फैन-फॉलोइंग है. उन्हें डांस का किंग भी कहा जाता है. अल्लू अर्जुन अपनी एक्टिंग, दमदार फिल्मों और डांसिंग स्किल से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. यंग जेनेरेशन से लेकर बच्चों के बीच वो काफी पॉपुलर हैं. उन्हें साउथ इंडस्ट्री का सबसे स्टाइलिश एक्टर भी माना जाता है. आज 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन अपना 42वां जन्मदिन (Allu Arjun 42th Birthday) मना रहे हैं. इस मौके पर मेकर्स मोस अवेटेड फिल्म 'पुष्पा: द रुल' का टीजर भी रिलीज करने वाले हैं. इस बीच हम फैंस को अल्लू अर्जुन की लग्जरी लाइफ की एक झलक दिखाना चाहते हैं. खासतौर पर अल्लू अर्जन की नेट वर्थ के बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. 

इतने करोड़ के मालिक हैं अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन साउथ सिनेमा के सबसे अमीर स्टार्स में शामिल हैं.  Siasat.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अल्लू अर्जुन एक फिल्म ने लिए 210 करोड़ रुपये फीस चारेज करते हैं. वहीं फिल्मों के अलावा वह विज्ञापनों के लिए मोटी रकम वसूलते हैं. freepressjournal.in की रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन की नेटवर्थ 460 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है. 

हैदराबाद में है एक्टर का आलीशान बंगला
करोड़ों के मालिक अल्लू अर्जुन लग्जरी लाइफ जीते हैं. हैदराबाद शहर में उनका एक आलीशान बंगला है जो जुबली हिल्स इलाके में है. 8,000 वर्ग फुट में फैले इस घर को आधुनिक और हाईटेक तरीके से सजाया गया है. घर में एक बड़ा पूल भी है. इसकी कीमत 100 करोड़ रुपये तक आंकी जाती है. हैदराबाद से बाहर भी साल 2015 में मुंबई में अल्लू अर्जुन ने एक 2बीएचके अपार्टमेंट लिया था.

7 करोड़ की वैनिटी वैन में चलते हैं पुष्पराज
अल्लू अर्जुन की लग्जरी लाइफ में उनकी शानदार ब्लैक कलर की वैनिटी वैन चार चांद लगाती है. इस वैनिटी वैन की कीमत करीब 7 करोड़ रुपए बताई जाती है। इसे खास अल्लू अर्जुन के लिए मॉडिफाई किया गया है. अक्सर सुपरस्टार इसके अंदर से फोटो शेयर करते रहते हैं. वैनिटी में अल्लू के लिए मेकअप रूम, टीवी, सोफासेट से लेकर बेडरूम तक की सभी सुविधाएं मौजूद हैं.

अल्लू अर्जुन का कार कलेक्शन
अल्लू अर्जुन महंगी और लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं. उनके गैराज में कई चमचमाती कारें हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन के कार कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू, रेंज रोवर और ऑडी जैसी महंगी कारें शामिल हैं. उनके पास एक बीएमडब्ल्यू एक्स6 कूव कार है। अल्लू पोर्शे और जगुआर के भी मालिक हैं.
उनके मर्सिडीज GLE 350d भी है.