logo-image

Alizeh Agnihotri: मामा सलमान के लिए मॉडल बनीं उनकी भांजी अलीजेह, देखें फोटोज

अलीजेह अग्निहोत्री जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वो 'फरे' (Farrey) नाम की फिल्म से बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं.

Updated on: 09 Oct 2023, 05:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी सीक्रेट वुमेन से पर्दा उठा दिया है. रविवार को भाईजान ने एक फोटो शेयर करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. इस फोटो में सलमान लड़की पोज देते नजर आए थे जिसमें लड़की का चेहरा छिपा हुआ था. तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, "मैं हमेशा आपका सपोर्ट करूंगा." अब सलमान ने अपनी इस सीक्रेट लेडी का चेहरा दिखाया है, ये कोई और नहीं भाईजान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) हैं. अलीजेह अपने मामा सलमान खान के लिए मॉडल बनी हैं. सलमान खान ने सभी अफवाहों पर लगाम लगाते हुए अलीजेह के साथ अपने प्रोजेक्ट की सच्चाई बताई है. 

इंस्टाग्राम पर आज 9 अक्टूबर को सलमान खान ने खुलासा किया कि उनके साथ की महिला कोई और नहीं बल्कि उनकी भांजी अलीज़ेह अग्निहोत्री हैं. अलीजेह सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी हैं. इस फोटो में अलीजेह, अपने मामा सलमान खान के क्लोदिंग ब्रैंड बीइंग ह्यूमन के लिए मॉडल बनी नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

उनके साथ पोज़ देते हुए, सलमान ने घोषणा की कि उनका कपड़ों का ब्रांड बीइंग ह्यूमन महिलाओं के लिए एक बिल्कुल नया कलेक्शन लॉन्च कर रहा है. तस्वीरें शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'जीन में है प्यार और देखभाल...हम सिर्फ हम हैं. @alizeagnihotri बिल्कुल नए महिलाओं के कलेक्शन में!

अलीजेह अग्निहोत्री जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वो 'फरे' (Farrey) नाम की फिल्म से बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं, वह फिल्म में एक स्टूडेंट की भूमिका निभा रही हैं. इसका निर्देशन सौमेंद्र पाढ़ी ने किया है, जो अपने वेब शो जामताड़ा के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं. हालांकि, डेब्यू से पहले ही सलमान खान ने अपनी भांजी अलीजेह की पॉपुलैरिटी काफी हाई कर दी है. अक्सर इवेंट्स में अलीजेह को सलमान खान के साथ पोज देते देखा जाता है. अलीजेह इंस्टाग्राम पर अभी अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए काफी लाइम-लाइट में रहती हैं.