logo-image

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट पर आलिया, रणवीर ने चन्ना मेरेया पर किया डांस

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट पर आलिया, रणवीर ने चन्ना मेरेया पर किया डांस

Updated on: 26 Jul 2022, 06:05 PM

मुंबई:

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग पूरी कर ली है और इस पल का जश्न मनाने के लिए उन्होंने और उनके सह-कलाकार रणवीर सिंह ने चन्ना मेरेया गाने पर डांस किया।

आलिया ने शूटिंग के अपने आखिरी दिन की एक झलक साझा की क्योंकि फिल्म निर्माता करण जौहर ने चन्ना मेरेया की भूमिका निभाई, जो मूल रूप से उनके पति रणबीर कपूर पर फिल्माई गई थी।

जल्द ही होने वाली मां ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, इस टीम को बहुत याद करने जा रही हूं .. रॉकी और रानी की पर टॉकी रैप लेकिन हमारे पास जाने के लिए एक शानदार गाना है। आप सभी को प्यार करती हूं।

क्लिप में, करण को यह कहते हुए सुना जाता है, और यह आपके लिए एक रैप है और अलविदा कहने के लिए इससे बेहतर गाना क्या हो सकता है .. और आलिया चन्ना मेरेया हुकस्टेप करती है क्योंकि गाना बैकग्राउंड में बजता है।

वह मुंह में चम्मच लेकर खड़ी होकर डांस करती नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में रणवीर भी उनके पीछे थिरकते नजर आ रहे हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2016 की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के बाद करण की निर्देशन में वापसी है। इसमें धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.