logo-image

रणबीर-आलिया करने जा रहे हैं शादी! मां सोनी राजदान का आया ये रिएक्शन

रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं और फैंस को भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है. साल 2020 के लॉकडाउन के दौरान रणबीर कपूर ने बयान दिया था कि अगर लॉकडाउन नहीं होता तो उनकी शादी हो चुकी होती

Updated on: 28 Oct 2021, 02:11 PM

highlights

  • फैंस को रणबीर और आलिया की शादी का इंतजार है
  • आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का रिएक्शन आया है
  • आलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के पॉपुलर अनमैरिड कपल्स में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की खबरें बीते 1 साल से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अब एक बार फिर शादियों का मौसम शुरू होते ही दोनों की शादी की खबरें चर्चा में हैं. रणबीर और आलिया रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं और फैंस को भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है. साल 2020 के लॉकडाउन के दौरान रणबीर कपूर ने बयान दिया था कि अगर लॉकडाउन नहीं होता तो उनकी शादी हो चुकी होती. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि आलिया-रणबीर दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस बीच आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का बयान सामने आया है जो सुर्खियों में है.

यह भी पढ़ें: कैटरीना और विक्की कौशल जल्द कर सकते हैं शादी, ये डिजाइनर बनाएगा शादी का जोड़ा!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

एक इंटरव्यू में सोनी राजदान (Soni Rajdan) ने कहा कि उन्हें खुद नहीं पता है कि दोनों की शादी कब होगी. एक वेबसाइट से बातचीत में सोनी राजदान ने कहा, 'मैं नहीं जानती ये कब होने वाला है, मैं तो खुद इंतजार कर रही हूं कि दोनों इस बारे में कब बताते हैं.' आलिया की मां ने आगे कहा, 'दोनों की शादी के बारे में आप आलिया के एजेंट से बात कर सकते हैं पर मुझे नहीं लगता कि उसे भी पता होगा'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

बता दें कि आलिया और रणबीर के प्यार की शुरुआत फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से शुरू हुई थी. दोनों ने साथ में फिल्म के लिए शूटिंग की है जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें वायरल होने लगी हैं. यह फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है लेकिन आलिया और रणबीर के प्यार की चर्चा शादी तक पहुंच चुकी है. साल 2021 के शुरुआत में ऐसी खबरें आई थीं कि दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं मगर बाद में वो एक अफवाह निकली. अब एक बार फिर से दोनों की शादी की खबरें हर तरफ छाई हुई हैं, देखना होगा कि इस बार ये खबरें हकीकत बनती हैं या फिर अफवाह. बीते दिनों दोनों को जोधपुर एयरपोर्ट के बाहर देखा गया था. जिसके बाद कयास लगाए गए कि दोनों की शादी जोधपुर में हो सकती है.