logo-image

आलिया कश्यप ने ब्वॉयफ्रैंड संग सरेआम किया लिप लॉक, पिता को किया शर्मसार!

फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने ब्वॉयफ्रैंड शेन के साथ लिपलॉक करते हुए तस्वीर शेयर की है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. फैंस इस तस्वीर पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Updated on: 09 Nov 2021, 12:36 PM

नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. वो शेन ग्रिगॉयर को डेट कर रही हैं. बता दें कि आलिया और शेन एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं, हालांकि, वो दोनों दूर से एक-दूसरे के साथ इस रिलेशनशिप को निभा रहे हैं. ऐसे में आलिया शेन के साथ कम ही तस्वीर पोस्ट करती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो लिप-लॉक किए हुए नज़र आ रही हैं. फैंस उनकी इस तस्वीर पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं. वहीं, कुछ यूज़र्स आलिया को ब्वॉयफ्रैंड के साथ लिप लॉक करने के लिए खूब खरी-खोटी भी सुना रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 'सजना' के लिए सजीं 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी, जबरदस्त है ये Video

आलिया ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्वॉयफ्रैंड शेन के साथ दो तस्वीर पोस्ट की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- 'रोमैंटिक गेटअवे.' पहली फोटो में आलिया और शेन बेड पर बैठ कर एक-दूसरे को निहारते दिख रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में हाथ में जूस का ग्लास लिए हुए एक-दूसरे को किस करते नज़र आ रहे हैं.  सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर आलिया की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. वहीं, कई बॉलीवुड सितारें भी इस पर प्रतिक्रिया देते नज़र आ रहे हैं. जिसमें एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'मेडिटेट.' वहीं, जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी की ने लिखा- 'पीडीए.' बता दें कि अलाविया आलिया की काफी अच्छी दोस्त हैं. 

यह भी पढ़ें- तेजस्वी-करण की लव स्टोरी पर काम्या पंजाबी के कड़वे बोल, कहा- दोनों का नाटक उबाऊ!

बता दें कि आलिया ब्वॉयफ्रैंड के साथ कम ही तस्वीरें शेयर करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर की बर्थडे पार्टी में दोनों को साथ में स्पॉट किया गया था. जहां दोनों ने काफी कमाल का पोज़ देते हुए तस्वीरें खिंचाई थी. फैंस उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे थे. 

बीते साल आलिया ने अपनी और शेन की पहली मुलाकात पर बात की थी. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग में बताया कि कैसे वह एक डेटिंग ऐप के जरिए शेन से मिलीं. उन्होंने कहा, "डेटिंग ऐप पर, मैंने पहले उस पर स्वाइप किया. हिंज पर, ऐसा लगता है, आप उन पर स्वाइप करते हैं और फिर एक ऐसा सेक्शन है, जहां आप देख सकते हैं कि आपको किसने पसंद किया है. जिसके बाद आप चाहे तो उन्हें वापस पसंद कर सकते हैं या इसे अनदेखा कर सकते हैं. उन्होंने मुझे वापस पसंद किया और हमने बात की."

उन्होंने आगे बताया, हम दो महीने की बातचीत के बाद मिले और मैं ऐसी थी, 'हे भगवान.' मैं इंतज़ार कर रही थी कि वो मुझे कब किस करे. लेकिन वो ऐसा नहीं कर रहा था. मुझे लगता है- वो सोच रहा होगा कि मैं कंम्फर्टेबल फील नहीं करूंगी.