logo-image

'प्राडा' गाने को लेकर मुसीबत में फंसी आलिया भट्ट, पाकिस्तानी मीडिया ने लगाया ये आरोप

'प्राडा' 12 अगस्त को रिलीज हुई और देखते ही देखते यह ब्लॉकबस्टर बन गई. यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 2.1 करोड़ बार देखा गया है.

Updated on: 29 Aug 2019, 09:09 AM

नई दिल्ली:

हाल ही में आलिया भट्ट का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है जो इस वक्त हर किसी की जुबां पर है और आलिया के फैन्स इसे जमकर सराह रहे हैं, लेकिन गाने के निर्माता दूरबीन बैंड को पाकिस्तानी मीडिया की ओर से लगाए गए चोरी के आरोपों का सामना करना पड़ रहा है. ट्रिब्यून डॉट कॉम डॉट पीके के मुताबिक, 'प्राडा' की धुन नब्बे के दशक में पाकिस्तानी बैंड वाइटल साइन्स द्वारा गाए गीत 'गोरे रंग का जमाना' से मिलती है.

इस गीत को शोएब मंसूर ने लिखा था और यह एल्बम 'वाइटल साइन्स वॉल्यूम 1' का एक हिस्सा था. 'प्राडा' 12 अगस्त को रिलीज हुई और देखते ही देखते यह ब्लॉकबस्टर बन गई. यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 2.1 करोड़ बार देखा गया है. इस गाने को दो सदस्यीय बैंड 'द दूरबीन' ने संगीत से सजाया है जिनका गाना 'लेम्बोर्गिनी' बड़ी हिट साबित हुई थी.

'प्राडा' की तुलना 'गोरे रंग का जमाना' से करते हुए म्यूजिक वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है : "ऑरिजिनल से काफी मिलता-जुलता है..और वह भी श्रेय दिए बिना, बिल्कुल भी शर्म नहीं है."

यह भी  पढ़ें: भंसाली नहीं ये डायरेक्टर है रणवीर सिंह का फेवरेट

एक अन्य ने लिखा, "वाइटल साइन्स के 'गोरे रंग का जमाना' की कॉपी." तो वहीं एक ने लिखा, "वाइटल साइन्स को कॉपी करने के लिए धन्यवाद, लेकिन कम से कम क्रेडिट तो दे सकते थे."

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आलिया के पास कई बड़ी फिल्में हैं. आलिया इनदिनों अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में कई अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर जैसे कई दिग्गज स्टार भी हैं. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.