logo-image

Shaheen Bhatt Birthday: आलिया ने फैशन दीवा बहन शाहीन भट्ट पर लुटाया प्यार, ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

Shaheen Bhatt Birthday: सोशल मीडिया हैंडल पर आलिया ने शाहीन के लिए एक प्यारी कविता लिखी है. साथ में शाहीन के साथ उन्होंने कुछ अनदेखी तस्वीरें भी साझा की हैं. 

Updated on: 28 Nov 2023, 05:45 PM

नई दिल्ली:

Shaheen Bhatt Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के पास दो प्यारी बहने भी हैं. उनके पासबड़ी बहन पूजा भट्ट हैं जो खुद एक शानदार एक्ट्रेस रही हैं. वहीं छोटी बहन शाहीन भट्ट भी हैं जो फैशन डिजाइनर हैं. आलिया के लिए अधिकतर आउटफिट शाहीन ही डिजाइन करती हैं. आज 28 नवंबर को शाहीन भट्ट अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस स्पेशल डे पर आलिया ने अपनी बहन को बड़े ही स्वीट तरीके से बर्थडे विश किया है. सोशल मीडिया हैंडल पर आलिया ने शाहीन के लिए एक प्यारी कविता लिखी है. साथ में शाहीन के साथ उन्होंने कुछ अनदेखी तस्वीरें भी साझा की हैं. 

आलिया ने बहन शाहीन को एक पोएट्री डेडिकेट की है. उन्होंने नोट में लिखा, “तुम खुशी हो...लाइट हो.....हम कभी-कभार झगड़ सकते हैं....लेकिन तुम सनशाइन भी हो...कृपया हमेशा अपने घुटनों का ख्याल रखें, मैं राइटर नहीं हूं....मैं सिर्फ आपकी प्यारी बहन हूं और मुझे यकीन है कि तुम यह जानती हो...जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी...सनफ्लावर.."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

तस्वीरों में दोनों बहनों की शानदान बॉन्डिंग नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं शाहीन को उनकी बड़ी बहन पूजा भट्ट ने भी जन्मदिन की बधाई दी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

आलिया और शाहीन के बीच काफी अच्छा रिश्ता है और उन्हें अक्सर साथ में भी देखा जाता है. हाल ही में, जब आलिया ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में अपनी परफॉर्मेंस के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीता तो  शाहीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बहन की सराहना करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा था. उन्होंने लिखा, “मैं जितना जानती थी उससे कहीं ज्यादा गर्व महसूस कर रही हूं. यह आपके मूल्यों और कड़ी मेहनत से जीते गए हर पल का सबूत है.'

फिलहाल आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' पर काम कर रही हैं. वासन बाला द्वारा निर्देशित इस फिल्म की घोषणा इसी साल सितंबर में की गई थी. आलिया इस फिल्म में न सिर्फ मुख्य भूमिका निभा रही हैं बल्कि इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं.