logo-image

Allu Arjun Birthday: आलिया भट्ट ने दी अल्लू अर्जुन को जन्मदिन की बधाई, एक्ट्रेस ने की पुष्पा 2 द रूल टीजर की तारीफ

Alia bhatt wish Allu Arjun Birthday: आलिया भट्ट ने साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को उनकी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 द रूल का टीजर शेयर कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

Updated on: 08 Apr 2024, 04:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी बेटी राहा के बचपन के पलों को एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर साउथ सुपर स्टार  अल्लू अर्जुन को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी आगामी फिल्म, पुष्पा 2 द रूल के टीज़र शेयर करते हुए एक्टर को जन्मदिन की बधाई दी. एक्ट्रेस ने लिखा-  जन्मदिन मुबारक हो अल्लू अर्जुन, क्या शानदार टीज़र है. इसके साथ एक्ट्रेस ने कई फायर इमोजी भी शेयर किया. अल्लू अर्जुन ने अपना आभार व्यक्त करते हुए, अपनी स्टोरी में अपने अकाउंट पर दोबारा शेयर किया.

आलिया ने अल्लू अर्जुन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

तेलुगु फिल्म पुष्पा 2: द रूल के हाल ही में जारी टीज़र में अल्लू अर्जुन को एक खतरनाक और शक्तिशाली अवतार में दिखाया गया है. फिल्म के कलाकारों में फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, राव रमेश, सुनील, अनसूया भारद्वाज और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित, और सुकुमार राइटिंग्स के सहयोग से माइथ्री मूवी मेकर्स के नवीन येरनेनी और वाई. रविशंकर द्वारा निर्मित, पुष्पा 2 15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने वाली है.

जब अल्लू अर्जुन ने आलिया को विश किया

फिल्म सीरीज की पहली किस्त, जिसका नाम पुष्पा: द राइज है, 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. यह एक बड़ी बिजनेस सक्सेस थी और पिछले साल अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला. दिलचस्प बात यह है कि आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए 2023 में अपना पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी हासिल किया. अल्लू अर्जुन ने उन्हें बधाई देते हुए कहा था, बधाई हो डियर आलिया, मैं आपको यह पुरस्कार जीतते हुए देखने का इंतजार कर रहा था.