logo-image

Jigra: को-स्टार वेदांग रैना के साथ पोज देती दिखीं आलिया भट्ट, कूल अवतार में आए नजर

वासन बाला की आने वाली एक्शन फिल्म जिगरा में स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार आलिया भट्ट और वेदांग रैना ने हाल ही में एक इवेंट में एक साथ स्टाइलिश पोज दिया.

Updated on: 06 Mar 2024, 12:28 PM

New Delhi:

Jigra Stars Alia Bhatt-Vedang Raina: आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म जिगरा की शूटिंग पूरी कर ली है, जो इस साल के एंड में रिलीज होने वाली है. इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर में, आलिया वेदांग रैना के साथ दिखाई देंगी, जिन्होंने 'द आर्चीज़' के साथ अपने एक्टिंग की शुरुआत की, जो उनके पहले ऑन-स्क्रीन सहयोग को दिखाता है. दोनों ने हाल ही में एक इवेंट की शोभा बढ़ाई, जहां वह अपने स्टाइलिश आउटफिट्स में नजर आए. दोनों एक्टर्स की साथ में तस्वीरें देख दर्शक आलिया भट्ट और वेदांग रैना को साथ फिल्म में देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.  

जिगरा की जोड़ी आलिया भट्ट और वेदांग रैना हाल ही में एक इवेंट में दिया पोज 
कल रात, आलिया भट्ट, जो आने वाली फिल्म जिगरा में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, ने मुंबई में एक इवेंट में शानदार प्रेजेंस दर्ज कराई. सुनहरे नेकलेस के साथ चिकने काले पैंटसूट में बॉस लेडी की झलक दिखाते हुए एक्ट्रेस ने आत्मविश्वास दिखाया. आलिया ने ढीले, लहराते बालों को चुना और स्मोकी आई मेकअप के साथ अपने लुक को निखारा.

इस इवेंट की शोभा जिगरा में आलिया के सह-कलाकार वेदांग रैना भी थे, जो जोया अख्तर की 'द आर्चीज़' में रेगी मेंटल की भूमिका के लिए जाने जाते हैं. वेदांग ब्लैक पैंट के साथ सफेद शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. हाल ही में इस जोड़ी की एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है, जिसमें उन्हें अपनी सहज शैली दिखाते हुए देखा जा सकता है, जिसमें आलिया की बांह वेदांग की बांह पर प्यार से लिपटी हुई है. सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt fanpage (@aliaasnoor)

इस बीच, आलिया और वेदांग दोनों को पिछले वीकेंड गुजरात के जामनगर में देखा गया, जहां कई बॉलीवुड हस्तियां अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह में भाग लेने के लिए एक साथ हुईं. इस इवेंट में आलिया अपने पति रणबीर कपूर के साथ अपनी बेटी राहा और रणबीर की मां नीतू कपूर के साथ शामिल हुईं. इस बीच वेदांग को उनकी कथित गर्लफ्रेंड ख़ुशी कपूर के साथ देखा गया.

आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर जिगरा के बारे में 
एक्टर्स ने पिछले महीने सिंगापुर में फिल्म जिगरा की शूटिंग पूरी की, इस अवसर पर सेट से दिल छू लेने वाली तस्वीरें शेयर की गईं. वासन बाला द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक मनोरंजक जेल-ब्रेक थ्रिलर बताई जा रही है. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट की इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक गहन और मनोरम सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है.

दर्शक अपने कैलेंडर पर निशान लगा सकते हैं क्योंकि जिगरा 27 सितंबर, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है.