logo-image

शादी से पहले Alia Bhatt ने खुद को घर में किया कैद, वजह हैरान कर देगी!

बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का इंतजार लोगों को काफी समय से है. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि आलिया भट्ट ने खुद को घर में कैद कर लिया है और वो शादी से पहले घर से बाहर नहीं निकलने वाली है.

Updated on: 10 Apr 2022, 08:21 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का इंतजार लोगों को काफी समय से है. वे दोनों की शादी की तस्वीरें देखने के लिए बेकरार हैं. अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी में अब ज्यादा दिन का समय नहीं बचा है. सबकुछ ठीक रहा तो 14 अप्रैल की रात दोनों एक-दूजे के हो जाएंगे. लेकिन इससे पहले हाल ही में खबर आ रही है कि शादी से पहले आलिया भट्ट ने खुद को घर में कैद (Alia Bhatt under house arrest) कर लिया है. बताया जा रहा है कि वो शादी से पहले घर से बाहर नहीं निकलने वाली हैं. साथ ही इसके पीछे की वजह भी सामने आयी है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. साथ ही लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

गौरतलब है कि अभी तक कपल की तरफ से शादी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt marriage) को लेकर किसी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है. लेकिन आए दिन उनकी शादी से जुड़ी कोई-न-कोई खबर चर्चा का विषय बनी हुई है. इसी के चलते आलिया ने घर से बाहर नहीं निकलने का फैसला किया है. क्योंकि वो नहीं चाहती कि पैपराजी उनसे शादी से जुड़े सवाल पूछे और उनका उन्हें जवाब देना पड़े. ये बात सामने आने के बाद आलिया के फैंस उनके लिए परेशान हैं. हालांकि, कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि आलिया ने अपने इस फैसले के साथ रणबीर संग अपनी शादी को कंफर्म कर दिया है. 

आपको बता दें कि भले कपल ने अपनी शादी की पुष्टि न की हो. लेकिन बीते दिनों आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट (Robin Bhatt) ने दोनों की शादी पर बात की थी. उन्होंने बताया था कि दोनों की शादी के फंक्शन 4 दिन तक चलने वाले हैं. जिसमें 13 अप्रैल को मेहंदी और 14 अप्रैल को 'शुभ विवाह' यानी सात फेरे (Alia Bhatt Ranbir Kapoor wedding date). इसके अलावा बात करें दोनों के आउटफिट की तो कहा जा रहा है कि वे अपनी शादी के हर फंक्शन में सब्यासाची और मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से आउटफिट लेने वाले हैं. 

वहीं, दोनों की शादी की गेस्ट लिस्ट भी सामने आ गई है. जिसके मुताबिक आलिया और रणबीर की शादी में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, शाहरुख खान, वरुण धवन, रोहित धवन, अकांक्षा रंजन, जोया अख्तर जैसे कई बड़े कलाकार शिरकत करेंगे. जानकारी के मुताबिक, शादी के बाद दोनों ने हनीमून (Alia Bhatt Ranbir Kapoor honeymoon) के लिए साउथ अफ्रिका जाने की प्लानिंग की थी. हालांकि, शूटिंग के चलते उनका ये प्लान कैंसिल हो गया है. बताया जा रहा है कि वे अब शादी के बाद फिल्म 'एनिमल' (Animal) की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश रवाना होंगे.