logo-image

बेबी बंप छुपाने के लिए आलिया भट्ट ने ली इस तरह से पति रणबीर कपूर की मदद

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का ब्लेजर डालकर लोगों को अपना जबर्दस्त लुक दिखाया है. 

Updated on: 30 Jul 2022, 02:06 PM

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी वेब फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन में दिन रात जुटी हुईं हैं. उनकी फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री के साथ कर रहे हैं. इस फिल्म में उनका अंदाज काफी हटकर नजर आ रहा है.  हाल ही में एक्ट्रेस प्रसोशन के दौरान ऐसा लुक कैरी किया कि लोगों को उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की याद आ गई. एक्ट्रेस ने पति की जैकेट पहनकर एक बार फिर से सुर्खियां बटोर ली है. लोगों को उनका लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. हर कोई उनके लुक की खूब तारीफ कर रहा है. क्योंकि वो प्यारी ही इतनी लग रही हैं. उन्होंने स्टाइल के साथ- साथ क्लोजनेस को दिखाने के लिए अपने पति रणबीर कपूर का ब्लेजर डालकर लोगों को अपना जबर्दस्त लुक दिखाया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

यह भी जानिए -  तेजस्वी प्रकाश ने अपने सिंगिंग टैलेंट से दी बड़े - बड़े गायकों को मात, वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें, बिना मेकअप वाला लुक -आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शुक्रवार यानी 29 जुलाई को हैल्पर्न के कलेक्शन से एक झिलमिलाती काले और सफेद रंग की ड्रेस में हमेशा की तरह पिक्चर परफेक्ट  लुक दिखाते हुए स्टाइल से अपने कदम बाहर रखे. कैमरे के लिए पोज़ देते हुए उनमें आत्मविश्वास और खुशी नजर आ रही थी. इस दौरान फिल्म स्टार ने अपने बालों को खुला रखा और बिना मेकअप वाला लुक चुना.

वहीं जिस वक्त रणबीर अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए बाहर गए हुए थे, आलिया ने अपने बेबी बंप को छिपाने और अपने लुक को चमकाने के लिए पति के हाई स्टाइलिश जैकेट निपटाने का फैसला किया. आलिया (Alia Bhatt) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इन तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा, 'जबकि पति दूर हैं- मैंने आज अपना लुक पूरा करने के लिए उनका ब्लेज़र चुरा लिया है - धन्यवाद मेरे प्रिय.'