logo-image

Alia Bhatt: भाई को बचाने के लिए कुछ भी करेगी आलिया, ये है एक्ट्रेस की नई फिल्म, देखें वीडियो

एक्ट्रेस की आवाज़ सुनाई देती है: “देख मुझे. मेरी राखी पहनता है तू? तू मेरी सुरक्षा में है. तुझे मैं कुछ भी नहीं होने दूंगी''.

Updated on: 26 Sep 2023, 01:34 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' (Heart of Stone) के लिए खूब सुर्खियां बटोरी थीं.  वहीं अब  धर्मा प्रोडक्शंस ने आलिया भट्ट की अगली फिल्म जिगरा (Jigra) का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है. वासन बाला द्वारा निर्देशित, यह एक बहन के अपने भाई के प्यार की कहानी लगती है और वह उसकी रक्षा के लिए कुछ भी कर सकती है. यह फिल्म अगले साल सितंबर में रिलीज होगी.  वीडियो में आलिया का एक आर्टवर्क दिखाया गया है, जिसमें वह शर्ट और ट्राउजर पहने हुए हैं, उनके हाथ में एक बैकपैक है और वह उदास दिख रही हैं. वह एक सड़क पर नियॉन लाइट्स और होर्डिंग्स से घिरी नजर आ रही हैं, मानो किसी का इंतजार कर रही हों. एक्ट्रेस की आवाज़ सुनाई देती है: “देख मुझे. मेरी राखी पहनता है तू? तू मेरी सुरक्षा में है. तुझे मैं कुछ भी नहीं होने दूंगी''.

वीडियो को साझा करते हुए, धर्मा प्रोडक्शंस ने ट्विटर पर लिखा, “@aliaa08 अपने #जिगरा के लिए एक साहसी लड़ाई लड़ने के लिए वापस आ गई हैं! वसन बाला द्वारा निर्देशित जिगरा - 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आलिया भट्ट ने लिखा, “पेश है #जिगरा, बेहद प्रतिभाशाली @वासनबाला द्वारा निर्देशित और @धर्ममूवीज़ और @एटरनलसनशाइनप्रोडक्शन द्वारा निर्मित. धर्मा प्रोडक्शन में डेब्यू करने से लेकर अब उनके साथ एक फिल्म का निर्माण करने तक, कई मायनों में ऐसा लगता है कि जहां से मैंने शुरुआत की थी, वहां से पूरा चक्र पूरा कर लिया है. जिगरा इन सिनेमास 27 सितंबर 2024 में.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

ये है एक्ट्रेस की अगली फिल्म
फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया के अपने प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन द्वारा किया गया है. जिगरा के अलावा आलिया के पास प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ जी ले जरा भी है. हालांकि, हॉलीवुड हड़ताल के बीच प्रियंका का शेड्यूल प्रभावित होने के कारण फिल्म अटकी हुई है.