logo-image

Animal Success Party: एनिमल की सक्सेज पार्टी में आलिया भट्ट ने ढाया कहर, रणबीर कपूर भी लगे डैशिंग

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: एनिमल की सक्सेज पार्टी में बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी स्टाइलिश लुक में नजर आए. रणबीर ने आलिया को अपनी बाहों में भरकर एंट्री ली थी.

Updated on: 07 Jan 2024, 06:52 AM

नई दिल्ली:

Animal Success Party: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' (Animal) की सफलता का आनंद ले रहे हैं. निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म की सफलता के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर सफलता का जश्न मनाने के लिए एक पार्टी होस्ट की थी. शनिवार को फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने जमकर जश्न मनाया है. इस मौके पर फिल्म के लीड हीरो रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ पार्टी में पहुंचे थे. रणबीर और आलिया ने काफी स्टाइलिश अवतार में पार्टी में एंट्री ली. हर कोई कपल के डैशिंग लुक को ताकता ही रह गया. आलिया ने ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी वहीं रणबीर कंप्लीट ब्लैक सूट में हैंडसम लग रहे थे. 

रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म की सक्सेज पार्टी पर कंप्लीट ब्लैक लुक चुना. ब्लैक ब्लेजर वाले इस आउटफिट के साथ एक्टर ने रंगीन सनग्लासेस लगाए थे. रणबीर काफी कूल और डैशिंग लग रहे हैं. उनके अंदर से एनिमल का किलर अवतार झलक रहा है. फैंस एक्टर की कूलनेस देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. रणबीर के साथ उनकी मां नीतू कपूर भी पार्टी का हिस्सा बनी हैं. वहीं आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने भी शिरकत की है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पार्टी की शान आलिया भट्ट रही हैं जिन्होंने ब्लू स्विमसूट ड्रेस में कहर ढा दिया. डीपनेक ड्रेस और हैवी पार्टी मेकअप में आलिया बेहद हॉट लग रही हैं.आलिया बैकलेस गाउन में बला सी खूबसूरत लग रही थीं. कैमरे के सामने पोज़ देते हुए रणबीर ने आलिया को अपनी बांहों में लपेट लिया. कपल गोल सेट करते हुए दोनों साथ में प्यारे लग रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया भट्ट का लुक काफी यूनिक और ग्लैमरस था. फैंस को आलिया का ये अवतार इतना पसंद आया कि इंस्टा पर उनके लुक्स की जमकर तारीफें हो रही हैं. फैंस उन्हें बार्बी डॉल और फैशन दीवा कह रहे हैं. आलिया के इस लुक में उनके ग्लो और मिलियन डॉलर स्माइल ने चार चांद लगा दिए. हालांकि, कपल की प्यारी बेटी राहा पार्टी में नजर नहीं आईं. 

रणबीर और आलिया ने हाल ही में एक साथ नया साल मनाया है. दोनों अपनी बेटी राहा के साथ मालदीव के लिए रवाना हुए थे. इससे पहले दिन में आलिया ने अपने न्यू ईयर वेकेशन की कई सुंदर तस्वीरें और क्लिप साझा की थीं. 

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित 'एनिमल' पिछले साल 2023 में 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म में रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस की खूब वाहवाही हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. फिल्म में रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी अहम भूमिका में थे.