logo-image

Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की अनदेखी तस्वीरें आयी सामने

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बीच हाल ही में उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसे देखकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Updated on: 14 May 2022, 03:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. साथ ही अपनी प्रतिक्रिया भी रखते हैं. एक्ट्रेस रणबीर कपूर संग अपनी शादी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor marriage) के बाद पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें (Alia Bhatt latest photos) सामने आयी हैं. जिसमें वो एक-दूसरे के साथ कोजी होते दिख रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं. ऐसे में आम लोगों से लेकर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

बता दें कि आलिया ने ये तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ शेयर की हैं. जिसमें एक साथ तीन तस्वीरें सामने आयी हैं. पहली तस्वीर में आलिया अपने पति रणबीर कपूर की बाहों में दिख रही हैं. दोनों एक-दूसरे में खोए हुए हैं. कपल की ये तस्वीर उनके संगीत फंक्शन की है. दूसरी तस्वीर में रणबीर ने आलिया को पीछे से पकड़ रखा है. इस दौरान रणबीर जहां कोट-पैंट में दिखाई दिए. वहीं, आलिया सिल्वर कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं. इसके अलावा तीसरी तस्वीर में आलिया-रणबीर को देखती नज़र आ रही हैं. इस दौरान दोनों काफी खुश दिख रहे हैं. इन तस्वीरों (Alia Bhatt viral photos) के साथ एक्ट्रेस ने केक वाले इमोजी शेयर किए हैं. 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें एक खास मौके पर की हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि दोनों 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे और आज 14 मई है. ऐसे में कपल अपनी शादी के एक महीने को सेलिब्रेट (Alia Bhatt Ranbir kapoor one month of wedding) कर रहा है. जिसके चलते लोग तस्वीरों की तारीफ करने के साथ-साथ दोनों को बधाई भी दे रहे हैं और अपने सफर को काफी आगे ले जाने की बात कह रहे हैं. 

खैर, बात करें आलिया के वर्कफ्रंट (Alia Bhatt upcoming movies) की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'डार्लिंग्स', 'जी ले जरा', 'ब्रह्मास्त्र', 'इंशाल्लाह', 'तख्त', 'आशिकी 3', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. क्योंकि वे फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में उनका काम देखने के बाद आलिया की फिल्म के लिए एक्साइटेड रहते हैं.