logo-image

Deepveer के बाद अब Victrina को कॉपी करते दिखे Alia Bhatt-Ranbir Kapoor, तस्वीरें हुई वायरल

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी लगातार चर्चा में है. शादी के बाद दोनों की तस्वीर सामने आने के बाद कहा जा रहा है कि कपल ने सेलेब्स को कॉपी किया है. जिसके बाद अब सामने आई मेंहदी सेरेमनी पिक्स को लेकर भी यही खबर आ रही है.

Updated on: 16 Apr 2022, 12:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. बीते दिनों लगातार उनकी शादी से जुड़ी कोई-न-कोई अपडेट सामने आ रही थी. लेकिन अब जब 14 अप्रैल को दोनों की शादी हो गई. तब वो अपनी शादी की तस्वीरों के चलते चर्चा में हैं. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्स को कॉपी किया है. इस बीच हाल ही में दोनों की मेंहदी की तस्वीरें (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt mehendi ceremony) भी सामने आई हैं. जिसके लिए कहा जा रहा है कि उन्होंने विक्की और कैटरीना को कॉपी किया है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

बता दें कि ये तस्वीरें खुद आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Alia Bhatt instagram account) से शेयर की हैं. जिसमें रणबीर और आलिया अपनी फैमिली के साथ खूब मस्ती करते दिख रहे हैं. उनकी तस्वीर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे दोनों कितने ज्यादा खुश हैं. साथ ही उनके परिवारवालों की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है. आलिया ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी मेहंदी बिल्कुल सपने से परे थी. यह प्यार से भरा दिन था, परिवार, हमारे सबसे अच्छे दोस्त, ढेर सारे फ्रेंच फ्राइज़, लड़कों का एक सरप्राइज परफॉर्मेंस, अयान डीजे बजा रहा था, मिस्टर कपूर द्वारा आयोजित एक बड़ा सरप्राइज (मेरे फेवरेट कलाकार ने मेरे पसंदीदा गानों पर परफॉर्म किया). मेरे जीवन के प्यार के साथ खुशी के कुछ आंसू और आनंदमय क्षण.' आलिया (Alia Bhatt latest post) की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

आलिया-रणबीर की मेंहदी सेरेमनी (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor pics) की तस्वीरों में से एक में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस मेंहदी लगवाने बैठी हैं, जबकि रणबीर नीचे बैठकर अपनी दुल्हनिया आलिया की गोद में सिर रखे हुए हैं. लोग 'रालिया' की इस तस्वीर को विक्की और कैटरीना की तस्वीर से कंपेयर करके देख रहे हैं. लोगों का कहना है कि आलिया और रणबीर ने विक्ट्रीना को कॉपी किया है. हालांकि, दर्शक कलाकारों की मेंहदी सेरेमनी वाली तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

बता दें कि इससे पहले रालिया की शादी की तस्वीर की तुलना दीपिका और रणवीर की वेडिंग पिक्स (Alia Bhatt and Ranbir kapoor wedding pics) से की गई थी. जिसमें देखने को मिला था कि दोनों कपल के पोज लगभग एक जैसे थे. फर्क इतना था कि दोनों कपल ने अलग कलर कॉम्बिनेशन के आउटफिट कैरी किए थे. उनकी वो तस्वीरें भी इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.