logo-image

Ranbir Kapoor के बगैर 'सेल्फी' लेते गुजर रही Alia Bhatt की जिंदगी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बीते काफी समय से अपनी शादी और तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच हाल ही में आलिया की एक तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है. उनकी ये तस्वीर और उसके साथ दिया गया कैप्शन लोगों के होश उड़ा रहा है.

Updated on: 02 May 2022, 04:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बीते काफी समय से अपनी शादी और तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक तस्वीर (Alia Bhatt latest photos) सामने आयी है. जिसे देखकर लोग हैरान हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि इन तस्वीरों में आलिया अकेली दिख रही हैं. यही नहीं तस्वीर के साथ शेयर किया गया उनका कैप्शन और भी ज्यादा होश उड़ाने वाला है. जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतीक्रिया रख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt instagram page) की ये लेटेस्ट तस्वीरें उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही हैं. जिसमें आलिया को ब्लैक कलर के ओवरकोट में देखा जा सकता है. वहीं, एक तरफ से उनके चेहरे पर सूर्य की रोशनी पड़ रही है. इसके साथ ही उन्होंने कई तस्वीरें शेयर किए हैं. जिसमें अलग-अलग समय पर ली गई आलिया की सेल्फी दिख रही हैं. जिनमें एक तस्वीर स्वीमिंग पूल की है तो एक 'ब्रह्मास्त्र' के सॉन्ग 'केसरिया' के शूटिंग के दौरान की. एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किए हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, उसके बावजूद इस पर लाखों में लाइक्स आ गए हैं. वहीं, फैंस ने कमेंट्स की भी बरसात कर डाली है. 

आलिया ने अपनी ये तस्वीर साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'जनवरी से अप्रैल ISL (इन सेल्फी लाइफ).' उनके इस कैप्शन से पता चलता है कि ये तस्वीरें इन चार महीनों में ली गई हैं. लेकिन इसके साथ ही ये भी जाहिर हो रहा है कि आलिया के लिए ये चार महीने केवल सेल्फी वाले ही रहे हैं. ऐसे में जहां कुछ लोगों ने इस पर रिएक्शन (Fans reaction on Alia Bhatt photos) देते हुए लिख डाला कि आलिया-रणबीर को मिस कर रही हैं. वहीं, कई लोगों ने रणबीर को आलिया के साथ वक्त बिताने की सलाह दे डाली.

खैर, आपको बताते चलें कि आलिया-रणबीर संग अपनी शादी के बाद काम की ओर रुख कर चुकीं हैं. एक्ट्रेस फिलहाल 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Alia Bhatt Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं, इसके अलावा भी आलिया (Alia Bhatt upcoming movies) के पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'डार्लिंग्स', 'ब्रह्मास्त्र', 'इंशाल्लाह', 'तख्त' का नाम शामिल है. दर्शकों को आलिया की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नज़र आते हैं.