logo-image

Raha Birthday: आलिया भट्ट ने जन्मदिन पर शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, केक के साथ खेलती दिखीं राहा कपूर

Raha Birthday: राहा के क्यूट नन्हें हाथों की तस्वीर देख फैंस उनकी क्यूटनेस का अंदाजा लगाने लगे हैं. सभी लोग राहा की पहली झलक देखने को बेताब थे.

Updated on: 06 Nov 2023, 05:33 PM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt On Raha Kapoor First Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेटी राहा कपूर का आज पहला जन्मदिन हैं. आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पिछले साल 6 नवंबर को पेरेंट बने थे. आलिया ने एक बेटी को जन्म दिया था. आज उनकी बेटी राहा (Raha) पूरे एक साल की हो गई है. पिछले एक साल से आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी की कोई तस्वीर या झलक लोगों को नहीं दिखाई थी, लेकिन आज जन्मदिन पर आलिया ने राहा की पहली तस्वीर शेयर की है. अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर आलिया ने बेटी राहा की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा हैं. उन्होंने अपनी बेबी टाइगर को जन्मदिन की बधाई दी हैं. 

आलिया भट्ट ने आज 6 नवंबर की शाम को इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने बेटी राहा की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं. इनमें फैंस राहा की एक झलक देख सकते हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने बेटी का चेहरा छिपाए रखा है. तस्वीरों में राहा के नन्हे हाथ दिख रहे हैं जिनसे वो अपने बर्थडे केक के साथ खेल रही हैं. एक तस्वीर में रणबीर और आलिया अपनी बेटी के छोटे-छोटे हाथों को छिपा रहे हैं. ये तस्वीर घर में हुई किसी पूजा के दौरान की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

फोटोज के साथ आलिया ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है, हमारी खुशी, हमारी जिंदगी... हमारी रोशनी!...ऐसा लगता है जैसे कल ही हम तुम्हारे लिए यह गाना बजा रहे थे, जब तुम मेरे पेट में थीं और किक मारती थीं. कहने को कुछ नहीं है, केवल इतना है कि हम तुम्हें अपनी जिंदगी में पाकर धन्य हैं...तुम हर दिन को एक जिंदगी को एक मलाई से भरे केक के टुकड़े जैसा महसूस करवाती हो... कराती हो..जन्मदिन मुबारक हो बेबी टाइगर.. हम तुम्हें प्यार से भी ज्यादा प्यार करते हैं." 

कमेंट सेक्शन में आलिया की बेटी राहा को फैंस ने भी खूब बधाइयां दी हैं. सभी लोग राहा की पहली झलक देखने को बेताब थे. ऐसे में राहा के क्यूट नन्हें हाथों की तस्वीर देख फैंस उनकी क्यूटनेस का अंदाजा लगाने लगे हैं.