logo-image

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आईं आलिया भट्ट, वीडियो वायरल

आलिया (Alia Bhatt) अपने नए प्रोजेक्ट में साउथ फिल्म एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ दिखाई दे रही हैं. यह प्रोजेक्ट पॉपुलर कोल्ड ड्रिंक मैंगो फ्रूटी का है. यह एड फिल्म हाल में रिलीज हुआ है.

Updated on: 27 Mar 2021, 06:03 PM

highlights

  • अल्लू-अर्जुन के साथ नजर आईं आलिया
  • दोनों ने एक विज्ञापन में काम किया
  • 'गंगूबाई काठिवाड़ी' का दर्शकों को इंतजार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपकमिंग मूवी 'गंगूबाई काठिवाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में हैं. उनकी मूवी का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है. उसमें आलिया का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. आलिया (Alia Bhatt) अब साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर की है. दरअसल आलिया (Alia Bhatt) अपने नए प्रोजेक्ट में साउथ फिल्म एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ दिखाई दे रही हैं. यह प्रोजेक्ट पॉपुलर कोल्ड ड्रिंक मैंगो फ्रूटी का है. यह एड फिल्म हाल में रिलीज हुआ है, जिसमें आलिया और अल्लू अर्जुन की जोड़ी उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर किया होली का वीडियो, वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

अल्लू अर्जुन ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो में अल्लू अर्जुन हाथ में फ्रूटी की बोतल लिए आलिया भट्ट को टीज करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आलिया रेगिस्तान में बस का इंतजार कर रही है. इस वीडियो में आलिया भट्ट ने वन-शोल्डर नियॉन ग्रीन कलर की ड्रेस और पिंक हिल्स पहनी हैं. इसके साथ ही अल्लू अर्जुन सफेद रंग की टी-शर्ट, पीली जैकेट और ब्लू ट्राउजर में नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

'गंगूबाई काठिवाड़ी' का दर्शकों को इंतजार

आलिया और अल्लू अर्जुन का यह टीवी कमर्शियल दोनों के फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. अल्लू अर्जुन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है. इसमें यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. वहीं आलिया की 'गंगूबाई काठिवाड़ी' भी जल्द सिनेमाघरों में आने वाली है. इस फिल्म का दर्शक बड़ी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ ने पति के साथ खेली पहली होली, शेयर किया वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है. उसमें आलिया का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इतना ही नहीं, यूजर्स ने तो उनके कुछ मिनट के टीजर में से क्लिप निकालकर फनी मीम्स भी बना दिए हैं, जो इंटरनेट पर छाए हुए हैं. फैंस की तरह से इतना प्यार मिलने पर खुद आलिया भी बेहद खुश हैं. उन्होंने 'गंगूबाई' के नए पोस्टर के साथ सभी का आभार व्यक्त किया है.