logo-image

Dance Video : आलिया भट्ट ने अपनी परफॉर्मेंश से स्टेज पर लगाई आग, नई मां का ये अवतार देख चौंके लोग

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मां बनने के बाद अपने काम पर धमाकेधार वापसी कर ली है. हाल ही में उन्होंने गाने नाटू-नाटू पर एक शानदार परफार्मेंश की, जिसका वीडियो इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा रहा है.

Updated on: 27 Feb 2023, 05:11 PM

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम उन अदाकाराओं में शामिल है, जिन्होंने बहुत ही कम उम्र वो सबकुछ हासिल कर लिया, जिसे पूरा करने में लोगों को आधी उम्र लग जाती है. उनका नाम आते ही फैंस के मन में सिर्फ एक इमेज नजर आती है, वो है सक्सेस की. एक्ट्रेस ने मां बनने के बाद अपने काम पर धमाकेधार वापसी कर ली है. हाल ही में उन्होंने गाने नाटू-नाटू पर एक शानदार परफार्मेंश की, जिसका वीडियो इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा रहा है. धाकड़ डांस देख लोगों को अंदाज लगा पाना मुश्किल हो रहा है कि वो वही एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने हाल ही में एक बच्ची को जन्म दिया है. अपनी पूरी परफॉर्मेंश के दौरान एक्ट्रेस गंगूबाई काठियावाड़ी अवतार में नजर आईं. झिलमिलाती व्हाइट साड़ी और गुलाब के फूल से एक्ट्रेस ने अपना लुक पूरा किया था. ऑनलाइन वायरल हुए वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया है. 


रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी का आखिरी शेड्यूल -

वर्क फ्रंट की बात करें तो, आलिया ने निर्देशक करण जौहर की आगामी रोमांटिक फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' पर काम फिर से शुरू कर दिया है. इसकी जानकारी लोगों तो करण के इंस्टाग्राम पोस्ट से हुई, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'हमारी फिल्म #rockyaurranikipremkahani के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहा हूं..एक फिल्म जिसे मैंने 7 साल बाद निर्देशित किया है...एक गाने की शूटिंग जो मेरे पसंदीदा फिल्म निर्माता को श्रद्धांजलि है..'

आलिया फिर करेंगी रणवीर सिंह संग रोमांस - 

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी आलिया (Alia Bhatt) रणवीर सिंह के साथ काम कर चुकी हैं. वहीं अगर उनकी आने वाली फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' के कास्ट की बात की जाए तो, इसमें आलिया-रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. शुरुआत में, फिल्म को वेलेंटाइन डे 2023 की शाम रिलीज किया जाना था, लेकिन निर्माताओं ने रिलीज को अप्रैल तक टाल दिया. फिल्म अब 28 जुलाई, 2023 को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है.