logo-image

Alia Bhatt: बेटी राहा के साथ ट्विनिंग करती दिखीं आलिया भट्ट, शेयर की शानदार तस्वीरें

जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी के साथ बॉलीवुड हस्तियों में शामिल हुए.

Updated on: 05 Mar 2024, 08:39 AM

नई दिल्ली:

अनंत अंबाई और राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग सेरेमनी 1 मार्च को जामनगर में शुरू होने के बाद से ही शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. जामनगर में आयोजित इवेंट में न केवल भारत से बल्कि दुनिया भर से एंटरटेनमेंट और खेल जगत के दिग्गजों के शामिल होने से अरबपति मुकेश अंबानी ने इसे देश में एक गैंड इवेंट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इवेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी के साथ बॉलीवुड हस्तियों में शामिल हुए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

बेटी राहा के साथ ट्विनिंग करती नजर आईं आलिया भट्ट

जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी के साथ बॉलीवुड हस्तियों में शामिल हुए. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर ढेर सारी स्पष्ट तस्वीरें साझा कीं. एक तस्वीर में आलिया ने अपनी बेटी राहा के साथ एक मनमोहक पल शेयर किया. अन्य तस्वीरों में उन्होंने रणबीर कपूर और करीना कपूर के साथ पोज दिया. फैंस ने कमेंट किया और उनके प्रति अपने प्यार का बखान किया. एक यूजर ने कहा, पहली तस्वीर में हमारा दिल है.

फैंस ने आलिया और राहा के पोस्ट पर बरसाया प्यार

एक अन्य यूजर ने कहा, उसकी मुस्कान, तीसरे यूजर ने लिखा, बहुत खुश हूं कि आखिरकार हमें ऑफिशियल तस्वीर मिल गई. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 6 नवंबर, 2022 को राहा का स्वागत किया और पिछले साल क्रिसमस पर उनका चेहरा दिखाया. अनंत और राधिका की शादी की रस्में 16 फरवरी को जामनगर में लगन लखवानु के साथ शुरू हुईं. लगन लखवानु एक शुभ गुजराती है, जिसमें देवताओं का आशीर्वाद लेने के लिए उन्हें लिखित इंवाइट किया जाता है.

बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की

शाहरुख और गौरी खान से लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तक, पूरा बॉलीवुड जामनगर में अंबानी द्वारा आयोजित प्री-वेडिंग पार्टी के लिए इकट्ठा हुआ है. समारोह के पहले दिन रिहाना ने मेहमानों को अपनी धुनों पर झूमने पर मजबूर कर दिया. दूसरे दिन बॉलीवुड सितारों ने म्यूजिकल संगीत नाइट में ग्लैमर का तड़का लगाया. इस इवेंट में जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया, सोनम कपूर, आनंद आहूजा, रितेश और जेनेलिया देशमुख, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा, सारा तेंदुलकर, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर सहित कई सेलेब्स शामिल हुए. , रानी मुखर्जी, सोनाली बेंद्रे, नताशा पूनावाला और कई अन्य.