logo-image

शादी और प्रेग्नेंसी के कुछ समय बाद ही Alia Bhatt ने की पति Ranbir Kapoor की शिकायत!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' (Alia Bhatt Darlings) का प्रमोशन कर रहीं हैं. इसी दौरान उन्होंने पति रणबीर कपूर की शिकायत कर डाली है.

Updated on: 03 Aug 2022, 01:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस प्रेग्नेंट (Alia Bhatt pregnancy) हैं, लेकिन फिर भी अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' (Alia Bhatt Darlings) के प्रमोशन के लिए जगह-जगह पहुंच रहीं हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रहीं हैं. इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान आलिया अपने पति रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) की शिकायत करती नज़र आयी हैं. जो इस समय चर्चा में आ गया है. आलिया ने अपने इस बयान में क्या कहा है, हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल, मीडिया से बातचीत के दौरान जब आलिया से पूछा गया कि प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt on pregnancy care) में रणबीर कपूर किस तरह एक्ट्रेस की देखभाल कर रहे हैं. जिसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं, “वह हमेशा मेरी अच्छी देखभाल करते हैं. अब वह और भी सावधान हो गए हैं. अगर आप ये पूछना चाहते हैं कि क्या वह मेरे पैरों की मालिश करते है, तो वह नहीं करते हैं. लेकिन वह मुझे स्पेशल फील कराने के लिए बहुत कुछ करते हैं. अब वह पहले से ज्यादा करते हैं.” आलिया के इस बयान को सुनने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

वहीं, इसके अलावा आलिया (Alia Bhatt statement) से यह भी पूछा गया कि क्या उनकी मां सोनी राजदान और सासू मां नीतू कपूर भी उनका खास ख्याल रख रहीं हैं. जिस पर उन्होंने कहा कि वो लगातार काम कर रहीं हैं और अभी उनके ख्याल रखने के लिए समय हैं. एक्ट्रेस कहती हैं, “मैं हाल ही में लंदन में तीन महीने के शूटिंग शेड्यूल से लौटी हूं और मुझे दाल-चावल की बहुत याद आई. तो मुझे कोई मिल गया जो मेरे लिए दाल-चावल और पोहा बना सके. मुझे नाश्ते में पोहा बहुत पसंद है. मैंने वहां ऑमलेट बनाना भी सीखा.”

खैर, बात कर ली जाए आलिया की इस अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' की तो ये आने वाली 05 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज (Darlings release date) की जाएगी. जस्मीत के. रीन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. जिसमें आप आलिया के साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू और राजेश शर्मा को लीड रोल (Darlings starcast) में देख पाएंगे.