logo-image

Alia Bhatt Hope Gala Event: लंदन के चैरिटी इवेंट में आलिया ने गाया 'इक्क कुड़ी' सॉन्ग, हर्षदीप कौर का दिया साथ

Alia Bhatt Sings Ikk Kudi Song: आलिया भट्ट ने लंदन में चैरिटी इवेंट होप गाला में उड़ता पंजाब गाना "इक कुड़ी" गाया.

Updated on: 30 Mar 2024, 07:27 AM

New Delhi:

Alia Bhatt Sings Ikk Kudi Song: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट को कौन नहीं जानता. आलिया भट्ट (Alia  Bhatt) की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. लेकिन एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस सिंगिंग में भी बहुत अच्छी हैं. एक्टिंग के अलावा, आलिया भट्ट ने अपनी फिल्मों के गानों में भी अपनी आवाज दी है, जिसमें 2016 की फिल्म उड़ता पंजाब का "इक्क कुड़ी" भी शामिल है. हाल ही में, जब एक्टर लंदन में चैरिटी इवेंट होप गाला में शामिल हुए, तो उन्हें सुर्खियों में ला दिया गया और सभा में प्रेजेंट मेहमानों के लिए गाने का अनुरोध किया गया.

होप गाला इवेंट में आलिया भट्ट ने गाया "इक्क कुड़ी" सॉन्ग 
गायिका हर्षदीप कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जहां वह एक्टर को माइक देती हैं और उन्हें गाने के लिए प्रोत्साहित करती हैं. कुछ पंक्तियाँ गाने के बाद, शर्मीली आलिया हर्षदीप को माइक वापस देती है और कहती है, “अभी आप गाओ.” हर्षदीप ने वीडियो को कैप्शन दिया, "इक कुड़ी.. ज्यादा नाम आलिया. कल रात @salaambbayorg और @mo_hotels द्वारा आयोजित फंडरेजर 'होप' के लिए परफॉर्म करना सम्मान की बात है. मेरा दिल कृतज्ञता और प्यार से भर गया है!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

हर्षदीप कौर के फॉलोअर्स इवेंट के इस पल को देखकर बहुत एक्साइटेड थे. एक फॉलोअर ने कमेंट किया की, “वाह! हमारी दिलबरो गर्ल्स एक साथ,” एक अन्य ने लिखा, “तुम्हारे लिए उत्साह.” एक कमेंट में लिखा था, "क्या युगल प्रदर्शन है...वाह वाह."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshdeep Kaur (@harshdeepkaurmusic)

आपको बता दें कि, होप गाला ने भारत में वंचित बच्चों के लिए धन जुटाया. आलिया ने इवेंट की तस्वीरें भी पोस्ट कीं.

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट
काम के मोर्चे पर, आलिया भट्ट ने 'जिगरा' (Jigra) की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें 'द आर्चीज़' (The Archies) के एक्टर वेदांग रैना (Vedang Raina) भी हैं. वह पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और राज़ी (Raazi) के को-स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' (Love And War) में भी दिखाई देंगी.