logo-image

बेटी राहा के जन्म के बाद आलिया ने पति रणबीर से कही थी ये बात, जानकर हो जायेंगे हैरान

आलिया भट्ट ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने एक बहुत ही प्यारे कारण के लिए अपने पति रणबीर कपूर से अपनी बेटी राह कपूर के जन्म के तुरंत बाद उसकी पलकों की जांच करने के लिए कहा था. 

Updated on: 15 Aug 2023, 11:18 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बी-टाउन के सबसे रोमांटिक जोड़ों में से एक माना जाता है. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर एक साथ की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं जिन्हें खूब प्यार मिलता है. इस कपल ने 14 अप्रैल, 2022 को परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली. उन्होंने अप्रैल में अपनी शादी के कुछ महीने बाद 6 नवंबर, 2022 को अपने पहले बच्चे, बेटी राहा कपूर का स्वागत किया. हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने खुलासा किया कि राहा के जन्म के ठीक बाद, एक्ट्रेस ने अपने पति रणबीर से अपनी बेटी की पलकों की जांच करने के लिए कहा और इसका कारण आपका दिल जीत लेगी. 

आलिया भट्ट ने पति से बेटी की पलकें देखने के लिए कहा

आलिया भट्ट को याद है कि इसी वजह से उन्होंने राहा के जन्म के बाद पति रणबीर कपूर से राहा की पलकों की जांच करने के लिए कहा था. एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने याद किया कि उन्होंने अपने पति और अभिनेता रणबीर कपूर से उनकी बेटी राह कपूर के जन्म के तुरंत बाद उनकी पलकों की जांच करने के लिए कहा था. कारण का खुलासा करते हुए, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की अभिनेत्री ने कहा, "मेरे पास मेरे पति की तरह सुंदर लंबी पलकें नहीं हैं. उनके पास सुंदर लंबी पलकें हैं, और फिर जब मेरी बेटी का जन्म हुआ, तो मैंने कहा, 'उसकी आंखों की जांच करो' . क्या उसकी पलकें सुंदर लंबी हैं?' और उसकी पलकें हैं. टच वुड.

रणबीर करते हैं आलिया भट्ट के नेचुरल लुक की सराहना 

इंटरव्यू के दौरान आलिया ने निजी जानकारी शेयर करते हुए रणबीर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि रणबीर उनके नेचुरल लुक की सराहना करते हैं और बिना डार्क लिप शेड के उन्हें पसंद करते हैं. उन्होंने कहा, "लिपस्टिक लगाने के बाद, मैं इसे रगड़ देती हूं क्योंकि एक बात तो यह है कि मेरे पति, जो मेरा बॉयफ्रेंड भी था, जब हम रात में बाहर जाते हैं तो वह उसे 'पोंछ' देता था, क्योंकि उसे मेरे होठों का नेचुरल रंग पसंद था"

अनन्या पांडे ने राहा की तारीफ की और चोरी करने के लिए कहा

दूसरी ओर, हाल ही में अनन्या पांडे ने भी साझा किया कि राहा सबसे प्यारे बच्चों में से एक है क्योंकि उन्होंने कहा, "आलिया की एक खूबसूरत बेटी राहा है, जो बहुत प्यारी है. जाहिर है मैं चोरी नहीं करना चाहती, लेकिन मैं यह नहीं समझ सकती कि वह कितनी प्यारी है. इस बीच, आलिया भट्ट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सफलता का आनंद ले रही हैं, जिसमें उनके सह-कलाकार रणवीर सिंह हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया. उन्होंने गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू भी किया.