logo-image

Alia Bhatt: बेटी राहा की ये आदत आलिया को है बेहद पसंद, बोलीं, जब वो मेरे...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने मदरहुड फेस का पूरा आनंद ले रही हैं और खुशी-खुशी अपनी छह महीने की बेटी राहा कपूर के बारे में बात कर रही हैं,

Updated on: 11 May 2023, 10:57 AM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने मदरहुड का पूरा आनंद ले रही हैं और खुशी-खुशी अपनी छह महीने की बेटी राहा कपूर के बारे में बात कर रही हैं, जिसकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब हैं. अपनी बातचीत में, आलिया ने सबसे प्यारी चीज का खुलासा किया जो राहा ने करना शुरू कर दिया है और केवल मां ही हैं जो उस चीज को अच्छे से समझ सकती है. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे राहा ने ब्रेस्टफीडिंग के समय समय उसके चेहरे को छूना शुरू कर देती है और आलिया के लिए यह सबसे अच्छा पल बन गया है.

हार्पर बाजार अरेबिया के साथ अपने इंटरव्यू के दौरान, आलिया से उनके जीवन में अब तक की सबसे अच्छी चीज के बारे में पूछा गया, जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "मेरी बेटी ने मेरे चेहरे को छूना शुरू कर दिया. मुझे लगता है कि यह पिछले हफ्ते मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीज है. .क्योंकि अब जब मैं उसे ब्रेस्टफ्रीडिंग कराती हूं तो वह बस एक मिनट लेती है, मेरी तरफ देखती है, और मेरे चेहरे को छूना शुरू कर देती है. यह हम दोनों के बीच एक रोमांटिक पल जैसा है. और यह वास्तव में मेरे साथ अब तक की सबसे अच्छी चीज है. मेरा जीवन." ओह, हम पूरी तरह से समझ गए. 

आलिया ने बेटी से सीखी ये चीज

शूटिंग के सबसे कठिन हिस्से के बारे में बात करते हुए, विशेष रूप से प्रेग्नेंसी के दौरान एक एक्शन फिल्म के बारे में, आलिया ने उसी इंटरव्यू में कहा, "मेरी बेटी के साथ हर दिन एक नया दिन है, जो एक नए हावभाव या एक नई अभिव्यक्ति का अनुभव करता है. मैं कहता रहती हूं कि सबसे महत्वपूर्ण चीज जो मैंने सीखी है वह है धैर्य. आलिया भट्ट ने पिछले साल अप्रैल में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की और नवंबर में इस जोड़े ने अपनी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया. 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
Newsnationtv.com/topic/exitpollwithnn

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर