logo-image
लोकसभा चुनाव

Met Gala में आलिया भट्ट को थी बाथरूम ढूंढ़ने की टेंशन, तो देसी गर्ल प्रियंका से ऐसे मांगी मदद

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों 'मेट गाला 2023'(Met Gala) में अपने शानदार डेब्यू के कारण चर्चा में है.

Updated on: 06 May 2023, 12:38 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों 'मेट गाला 2023'(Met Gala) में अपने शानदार डेब्यू के कारण चर्चा में है. एक्ट्रेस अपने व्हाइट गाउन और खूबसूरत लुक के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं.  वहीं उनकी सहयोगी और बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को भी इस कार्यक्रम में रेड कारपेट पर देखा गया. प्रियंका कई बार अपने लुक्स से सबको हैरान कर देती हैं,  लेकिन इस बार आलिया थीं जिन्होंने अपने लुक्स के चलते सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. 

पर्दे के पीछे के एक वीडियो में, आलिया (Alia Bhatt) ने इवेंट में धूम मचाने से पहले प्रियंका के साथ हुई मजेदार बातचीत का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में होने के बावजूद वह सामाजिक रूप से कितनी अजीब और शर्मीली है, जहां किसी को केंद्र स्तर पर ले जाने की आवश्यकता होती है.

ये भी पढ़ें-Vindu Dara Singh: हनुमान के रोल से मिली पहचान, इस एक्टर की वजह से जीते थे बिग बॉस, जानें रियल कहानी

ड्रेस में एक लाख मोतियां का हुआ इस्तेमाल

गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस ने कहा कि वह कार्यक्रम से एक दिन पहले प्रियंका के साथ गाला के बारे में चर्चा कर रही थीं. हालांकि, प्रियंका इसे लेकर काफी कैजुअल थीं. "वह कहती है 'तुम अंदर आओ और तुम हमें ढूंढो'. और, मैं कहती हूं 'ठीक है, निश्चित रूप से क्योंकि तुम्हें मुझे बाथरूम ले जाना होगा. मैं खुद नहीं जा पाऊंगी,".आलिया ने अपनी इस व्हाइट ड्रेस के बारे में डिटेल में शेयर किया और खुलासा किया था कि यह 1 लाख मोतियों का इस्तेमाल करके बनाया गया था. उनकी व्हाइट ड्रेस 1992 के ब्राइडल लुक को चैनल के लिए कार्ल लेगरफेल्ड द्वारा बनाई गई था और क्लाउडिया शिफर द्वारा मॉडल्ड की गई थी. 

वह फैशन पुलिस को प्रभावित करने में सफल रही और उन्हें अपने फैंस, करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों से बहुत अच्छा समर्थन मिला है. उनकी भाभी रिद्धिमा कपूर साहनी और सास नीतू कपूर ने अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ उनके मेट गाला लुक पर सबसे प्यारे तरीके से प्रतिक्रिया दी.