logo-image

'ब्रह्मास्त्र रिलीज करने का सही समय नहीं', पत्रकार के सवाल पर Alia ने दिया करारा जवाब

ह्मास्त्र का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से था, अब ये इंतजार जल्द खत्म होने वाला है. कल 9 सितंबर को ब्रह्मास्त्र रिलीज हो जाएगी.

Updated on: 08 Sep 2022, 11:24 AM

मुंबई:

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से था, अब ये इंतजार जल्द खत्म होने वाला है. कल 9 सितंबर को ब्रह्मास्त्र रिलीज हो जाएगी. इसके लिए एडवांस बुकिंग भी जारी हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए ब्रह्मास्त्र की टीम एक शहर से दूसरे शहर जा रही है. लेकिन इसी बीच फिल्म को बायकॉट ट्रेंड का भी सामना करना पड़ रहा है. बता दें अब फिल्म के प्रमोशन के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दिल्ली पहुंचे हैं. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक जर्नलिस्ट ने आलिया से ऐसा सवाल पूछ लिया, जिससे आलिया नाराज हो गईं. 

जर्नलिस्ट ने पूछा, 'बायकॉट को देखते हुए क्या ये फिल्म रिलीज करने का सही समय है. जिसके बाद राजी एक्ट्रेस आलिया ने जर्नलिस्ट को बड़ा करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा, क्या सही समय , गर्मी? सर्दी? ऐसे कोई चीज है ही नहीं. ये फिल्म रिलीज करने  का सबसे सही वक्त है. उन्होंने आगे कहा, आप ऐसा कुछ मत बोलो. नेगिटिव कुछ नहीं है, सब पॉजिटिव है, सब अच्छा है.हम खुश होना चाहिए कि हमें अपनी जिम्मेदारी पूरी करने का मौका मिल रहा है. 

ये भी पढे़ं-Vikram Vedha का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज, जानकर आप भी हो जाएंगे एक्साइटेड

मजाकिया अंदाज में आलिया का तंज

आलिया ने आगे ये भी कहा, कि वो बहुत खुश हैं कि सिनेमा फिर से खुल गया है. जहां तक सही मौसम की बात की जाए तो, सितंबर शुरू हो गया. अगले महीने अक्टूबर शुरू हो जाएगा.  वहीं कल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अयान मुखर्जी के साथ उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे. लेकिन दर्शन से पहले ही हिंदू कार्यकर्ताओं और बजरंग दल ने विरोध करना शुरू कर दिया. बजरंग दल का कहना था कि रणबीर कपूर बीफ खाते हैं, इसलिए उन्हें मंदिर में जाने नहीं दिया जा सकता.उन्होंने मंदिर के बाहर नारेबाजी शुरू कर दी थी और काले झंडे भी लगाए. जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों  पर लाठीचार्ज किया और केवल अयान मुखर्जी ही मंदिर के दर्शन कर पाए. आलिया और रणबीर मंदिर के बाहर ही थे.