logo-image

National Film Awards 2023: नेशनल अवॉर्ड के लिए शादी के जोड़े में पहुंची आलिया भट्ट, रणबीर कपूर भी आए नजर

आलिया भट्ट ने फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता है. इस खास मौके के लिए एक्ट्रेस ने अपनी शादी का जोड़ा पहना है.

Updated on: 17 Oct 2023, 04:24 PM

नई दिल्ली:

National Film Awards 2023: आज 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का आयोजन हो रहा है. देश की राजधानी दिल्ली में मंगलवार को नेशनल फिल्म अवॉर्ड दिए जाएंगे. इसका आयोजन दिल्ली के विज्ञान भवन में हो रहा है. यहां मुंबई और साउथ इंडस्ट्री से बड़े-बड़े फिल्म स्टार्स शिरकत करने पहुंचे रहे हैं. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू विजेताओं को प्रशस्ति पत्र और मेडल देकर सम्मानित करेंगी. इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिलेगा. इसके लिए एक्ट्रेस ने खास तैयारी भी की है. आलिया भट्ट दिल्ली पहुंच चुकी हैं. अवॉर्ड लेने के लिए एक्ट्रेस ने अपने शादी को जोड़े को चुना है. जी हां, आलिया अपनी वेडिंग साड़ी (Alia Bhatt Wedding Saree) पहनकर नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंची हैं. साथ में उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी पत्नी को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर नेशनल अवॉर्ड समारोह की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं. एक वीडियो में आलिया भट्ट को इवेंट में जाते देखा जा सकता हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता है. आलिया ने इस खास मौके के लिए अपनी शादी के जोड़े को चुना है. उन्होंने Beige कलर की अपनी वेडिंग साड़ी पहनी है. लुक को कंप्लीट करने एक्ट्रेस जूड़ा बनाया है. मोगरे के गजरे से सजे जूड़े में दीवा कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. साड़ी के अलावा आलिया ने अपनी वेडिंज जूलरी भी पहनी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

आलिया को इस बड़े दिन पर सपोर्ट करने उनके पति और एक्टर रणबीर कपूर भी साथ पहुंचे हैं. ब्लैक सूट में रणबीर काफी हैंडसम लग रहे हैं. कपल ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए. सोशल मीडिया पर आलिया के वेडिंग साड़ी रीपिट करने पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wedding Vows Magazine (@weddingvows.in)