logo-image

Alia Bhatt and Ranvir Singh: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट बढ़ी आगे, जाने क्या है नई तारीख

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर (Alia Bhatt and Ranvir Singh) फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 02 Feb 2023, 02:33 PM

मुंबई :

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर (Alia Bhatt and Ranvir Singh) फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशक में बनी ये फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. रिपोर्टों के अनुसार, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म को जुलाई तक के लिए टाल दिया गया है. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर नई रिलीज डेट शेयर करते हुए लिखा, "वे कहते हैं 'सब्र का फल मीठा होता हैं.'' इसलिए इस अविश्वसनीय रूप से विशेष कहानी की मिठास को बढ़ाने के लिए - हम बहुत सारा प्यार लेकर आ रहे हैं! रॉकी और रानी के परिवार हो रहे है तैयार, और अब देखिए ये अनोखी कहानी ऑफ प्यार सिनेमाघरों में 28 जुलाई, 2023."

28 जुलाई को सिनेमाघर में होगी रिलीज

इससे पहले करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर इंस्टाग्राम पर एक अपडेट शेयर किया था. इसमें लिखा था, “7 साल बाद, मेरे लिए अपने पहले घर-सिनेमाघर में लौटने का समय आ गया है. मुझे अपनी फिल्म के सेट पर एक नहीं, बल्कि कई शानदार अभिनेताओं के साथ काम करने का पूरा सम्मान मिला. एक कलाकारों की टुकड़ी की पारिवारिक उदासीन भावना, दिल को लुभाने वाला संगीत बनाना और एक कहानी जो हमारी पारिवारिक परंपराओं की जड़ों तक जाती है, और इस कहानी का संगीत आपके दिल को आसानी से छू जाएगा. अब इंतजार खत्म हुआ. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अगले साल 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

यह फिर से वह समय है - अपने परिवार और दोस्तों के साथ घूमने का, पॉपकॉर्न खरीदने का और बड़े पर्दे पर सिर्फ प्यार और मनोरंजन देखने का. '' रॉकी और रानी की प्रेम कहानी करण जौहर द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt and Ranvir Singh) हैं. लेकिन अब इस नए पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट को लेकर नया अपडेट सामने आया है. करण जौहर ने फिर से फिल्म को लेकर पोस्टर शेयर करके बताया है कि ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघर में रिलीज होगी.

2010 में बैंड बाजा बारात के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के बाद, रणवीर ने संजय लीला भंसाली की राम लीला के साथ दर्शकों के मन में अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी है. वहीं भंसाली की पद्मावत में एक प्रभावशाली डार्क भूमिका निभाने से लेकर दिल धड़कने दो में सभी को अपना दीवाना बनाने तक, अभिनेता ने हमेशा अपनी क्षमता से दर्शकों को चकित किया है. दूसरी तरफ आलिया भट्ट ने एक से बढ़कर एक दमदार फिल्में की हैं.