logo-image

Ranbir-Alia की शादी से पहले वायरल हुआ ये खास वेडिंग कार्ड

एक तरफ जहां रणबीर और आलिया (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Marriage) की कॉकटेल पार्टी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट सामने आ रही है वहीं दूसरी तरफ अब एक शादी का कार्ड भी वायरल हो रहा है

Updated on: 06 Apr 2022, 06:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की खबरें जोरों पर हैं. खबरों की मानें तो इस महीने ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. एक तरफ जहां रणबीर और आलिया की कॉकटेल पार्टी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट सामने आ रही है वहीं दूसरी तरफ अब एक शादी का कार्ड भी वायरल हो रहा है. ये कार्ड दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की शादी का है जो कि 42 साल पहले हुई थी.

यह भी पढ़ें: Sanjay Dutt 62 की उम्र में कर रहे हैं हाई इंटेस वर्कआउट, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने 22 जनवरी साल 1980 में शादी रचाई थी, दोनों की शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे. कार्ड में सबसे ऊपर लिखा है, 'मिस्टर और मिसेज राज कपूर बेटे ऋषि (मिस्टर और मिसेज पृथ्वीराज कपूर के पोते) और नीतू (राजी सिंह की बेटी) के शादी के रिसेप्शन पर आप सभी लोगों को दिल से आमंत्रित करना चाहते हैं.' इस कार्ड के वायरल होने पर कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर और आलिया भी माता-पिता की तरह आरके हाउस में शादी कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वेडिंग गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, जावेद अख्तर, जोया अख्तर, वरुण धवन, रोहित धवन, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, शाहरुख खान समेत कई कलाकारों के नाम शामिल हैं.