logo-image
लोकसभा चुनाव

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर पहुंचे अपने न्यूली कंस्ट्रक्टेड घर, जल्द ही बेटी राहा के साथ होंगे शिफ्ट

Ranbir Kapoor reach their newly constructed house: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को आज मुंबई में अपने नए घर के बाहर देखा गया, जहां दोनों अपने नए में शिफ्ट होने की प्लानिंग करते नजर आए

Updated on: 24 May 2024, 03:16 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शुक्रवार को मुंबई में अपने निर्माणाधीन घर का दौरा किया. आलिया और रणबीर के बहुमंजिला घर में प्रवेश करने के वीडियो, साथ ही अभिनेताओं द्वारा उनके बंगले में चल रहे काम की जांच करने की क्लिप, सोशल मीडिया पर पापराज़ी और फैन पेजों द्वारा साझा की गईं. पैपराज़ो द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, आलिया को सफेद जैकेट और गुलाबी शॉर्ट्स में देखा जा सकता है, क्योंकि वह अपने नए घर पर काम कर रहे आर्किटेक्ट और इंटीरियर डिजाइनरों की टीम से बात कर रही हैं. सफ़ेद और नारंगी रंग का लुक पहने रणबीर ने टीम से अलग से बात की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

संपत्ति के बारे में अधिक जानकारी

रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर, आलिया और उनकी बेटी राहा कुछ महीनों में घर में रहने के लिए तैयार हैं. आलिया और रणबीर नए घर में राहा के साथ 2024 की दिवाली मनाएंगे. उनके बंगले पर चल रहा काम लगभग पूरा हो चुका है, फिनिशिंग चल रही है, जिसमें लगभग एक महीने का समय लगना चाहिए. काम पूरा होने के बाद कपल अपनी बेटी के साथ यहा शिफ्ट हो जाएगा. यह वह पल है जिसका वे बेसब्री से इंतजार कर रहे है. जानकारी के मुताबिक, वे इस साल नए घर में राहा के साथ दिवाली मनाएंगे.

आलिया और रणवीर कई बार इस घर में आ चुके हैं

पिछले कुछ सालों में रणबीर ने अपनी मां नीतू कपूर और आलिया के साथ कई बार प्रॉपर्टी का दौरा किया. कथित तौर पर मूल संपत्ति का नाम रणबीर की दिवंगत दादी के नाम पर कृष्णा राज रखा गया था. 2020 में ऋषि कपूर के निधन से पहले उन्होंने इस स्थल का दौरा भी किया था.

आलिया और रणबीर अब वास्तु में रहते हैं

कई वर्षों तक डेटिंग करने के बाद, आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल, 2022 को अपने वर्तमान मुंबई निवास - वास्तु नामक इमारत में एक लक्जरी अपार्टमेंट में शादी के बंधन में बंध गए. अपनी शादी के दो महीने बाद, जोड़े ने घोषणा की कि आलिया रणबीर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है. बेटी राहा का जन्म नवंबर 2022 में हुआ था और वह वास्तु में अपने माता-पिता के साथ रह रही है.