logo-image

Sanjay Leela Birthday Bash: भंसाली की पार्टी में आलिया, रणबीर समेत स्टाइल में पहुंचे कई सितारे, देखें Video

संजय लीला भंसाली ने 24 फरवरी को अपना 61वां जन्मदिन मनाया। उनकी बर्थडे पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के तमाम मशहूर सितारे स्टाइलिश अंदाज में नजर आए.

Updated on: 25 Feb 2024, 09:30 AM

नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फेमस फिल्म मेकर्स में से एक हैं. संजय लीला भंसाली ने हाल ही में अपना 61वां जन्मदिन मनाया. शनिवार को संजय लीला भंसाली ने अपने जन्मदिन की पार्टी रखी, जिसमें अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट और रानी मुखर्जी समेत इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए. पार्टी में पहुंचे सेलिब्रिटीज की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें सेलिब्रिटी को स्टाइल में एंट्री करते देखा गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

संजय लीला के बर्थडे पार्टी में पहुंचे सेलिब्रिटी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को पार्टी में प्रवेश करते देखा गया और उन्होंने लोगों को नमस्ते कहा. रणबीर कपूर काली शर्ट में बेहद आकर्षक लग रहे थे, जबकि आलिया भट्ट पारंपरिक पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा समेत अन्य सेलिब्रिटीज को भी बर्थडे पार्टी में देखा गया. फिल्म निर्माता के जन्मदिन पर विक्की कौशल भी नजर आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

 

संजय लीला भंसाली के आने वाले प्रोजेक्ट

संजय लीला भंसाली अपनी आगामी सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आने वाली सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह श्रृंखला फिल्म निर्माता की ओटीटी पर शुरुआत का भी प्रतीक है.

वेब सीरीज हीरामंडी की कहानी

हीरामंडी का पहला लुक स्वतंत्रता-पूर्व भारत की एक सम्मोहक तस्वीर पेश करता है, जिसमें सुंदर कैनवास और जीवन से बड़े सेट के साथ कलाकारों की टोली को एक साथ लाया गया है. यह अपने मुख्य कलाकारों के दिलचस्प प्रदर्शन के साथ-साथ प्रमुख भंसाली प्रोडक्शन डिजाइन को प्रदर्शित करता है. मोस्ट अवेटेड 1940 की कहानी है.