logo-image

Ram Mandir: रणबीर कपूर ने पहना धोती-कुर्ता तो साड़ी में नजर आईं आलिया भट्ट, आज अयोध्या पहुंचेंगे कपल

Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या में आज राम जन्मभूमि स्थल पर प्राण-प्रतिष्ठा सेरेमनी हो रही है. इसमें बॉलीवुड से कई दिग्गज हस्तियां शामिल होने वाली हैं.

Updated on: 22 Jan 2024, 08:23 AM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Ayodhya: आज भगवान राम के भक्तों के लिए एक ऐतिहासिक दिन है. अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थल पर श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने वाला है. लंबे समय से प्रतीक्षित इस कार्यक्रम में विभिन्न हाई-प्रोफाइल हस्तियों शामिल होने की उम्मीद है. साथ ही इस ग्रैंड इवेंट में बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री से कई हस्तियां शामिल होने वाली हैं. कुछ स्टार्स पहले ही समारोह के लिए रवाना हो चुके हैं. फिलहाल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अयोध्या पहुंचने पर स्पॉट किया गया. यहां दोनों कपल फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के साथ थे. राम मंदिर समारोह के लिए रणबीर और आलिा ने पारंपरिक आउटफिट पहने थे. दोनों काफी ग्रेसफुल और खूबसूरत लग रहे हैं. कपल आज राम मंदिर समारोह के लिए अयोध्या पहुंच जाएंगे. 

सोमवार, 22 जनवरी की सुबह बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अयोध्या में देखा गया. यहां दोनों ने एथनिक लुक में अपने ग्लैमरस से सबके होश उड़ा दिए.. कपल राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए तैयार थे. दोनों ने इस अवसर के लिए शानदार पारंपरिक लुक कैरी किया. रणबीर जहां व्हाइट धोती-कुर्ता पहने हुए जंच रहे हैं. वहीं आलिया ने लाइट शेड ब्लू कलर की सिल्क साड़ी पहनी है. डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी एथनिक धोती कुर्ता पहना हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

रणबीर कपूर ने अपने इस यूनिक लुक को क्रीम कलर की शॉल और भूरे रंग की चप्पल के साथ पेयर किया है. नीली शॉल और हील्स के साथ फ़िरोज़ा साड़ी में आलिया खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने मेकअप को मिनिमल रखा और अपने बालों को बन में स्टाइल किया, स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ आलिया ने अपने राम मंदिर समारोह लुक को पूरा किया है. 

राम मंदिर कार्यक्रम में रणबीर कपूर और आलिया के अलावा साउथ से सुपरस्टार रजनीकांत, दिग्गज एक्टर धनुष, कंगना रनौत, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर, विवेक ओबरॉय, मधुर भंडारकर, टीवी स्टार्स अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह जैसे कलाकार पहुंच चुके हैं.