logo-image

Alia-Ranbir Vacation: वेकेशन पर निकलें आलिया-रणबीर कपूर, गोदी में सोती दिखीं बेबी राहा

Alia Bhatt Daughter Raha: हाल में क्रिसमस पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा का चेहरा रिवील किया है. राहा कपूर की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं.

Updated on: 26 Dec 2023, 01:59 PM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Vacation: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी चर्चा में हैं. कल 25 दिसंबर क्रिसमस पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी एक साल की बेटी राहा का चेहरा रिवील किया था. राहा के साथ मॉम-डैड कपूर ने पपराज़ी के लिए पोज़ दिए थे. अब मंगलवार सुबह एक बार रणबीर और आलिया ने सुर्खियां बटोर लीं. दरअसल, कपल क्रिसमस के बाद अब नया साल मनाने वेकेशन पर निकले हैं. रणबीर,आलिया को उनकी बेटी राहा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इसका वीडियो इंस्टा पर वायरल हो रहा है. 

रणबीर, आलिया और राहा नए साल की छुट्टियों के लिए जा रहे हैं. उन्हें मुंबई के निजी हवाई अड्डे पर पैपराज़ी ने क्लिक किया. पैपराज़ी ने मंगलवार सुबह मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और उनकी बेटी राहा कपूर को देखा. रणबीर कपूर अपनी कार से बाहर निकलते नजर आए. ब्लैक कैजुअल लुक में एक्टर डैशिंग लग रहे थे. वहीं आलिया भट्ट कार से उतरकर एयरपोर्ट गेट की तरफ जाती दिखती हैं उनकी गोदी में बेबी राहा सो रही हैं. जैसे ही पैपराजी कपल का नाम पुकारते हैं वहां मौजूद गार्ड उन्हें चुप रहने का इशारा करते हैं क्योंकि बेबी राहा सो रही हैं. आलिया भट्ट पपराज़ी को देखकर मुस्कुराईं एक्ट्रेस व्हाइट टॉप के साथ पोनी टेल बनाए कूल लग रही थीं. कपल का वेकेशन डेस्टिनेशन रिवील नहीं हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आलिया और रणबीर कल कपूर परिवार के क्रिसमस लंच में शामिल हुए थे. इस लंच में नव्या नंदा और उनके भाई अगस्त्य नंदा भी शामिल हुए थे. इस फैमिली इवेंट में करिश्मा कपूर भी हिस्सा थीं. साथ में आदर जैन भी अपनी गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी के साथ पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर कपल का वीडियो वायरल हुआ था. दोनं हाथों में हाथ डाले पोज देते नजर आए थे. 

लंच में शामिल होने से पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा के साथ पपराज़ी के लिए तस्वीरें खिंचवाईं. पूरा कपूर खानदान इस पार्टी में शामिल हुआ था. सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई थीं. बेबी राहा व्हाइट फ्रॉक में कमाल की क्यूट लग रही थीं. सोशल मीडिया पर राहा की तस्वीरें देख फैंस दंग रह गए. लोगों ने राहा को दादा ऋषि कपूर की कॉपी कैट बताया. वहीं रणबीर और आलिया के क्रिसमस लुक की भी जमकर तारीफ हुई थी.