logo-image

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर ने मनाई शादी की दूसरी सालगिरह, देखें रोमांटिक तस्वीरें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 2022 में अपनी शादी की तस्वीरों से इंटरनेट पर धूम मचा दी, तब से उन्होंने अपनी प्यारी तस्वीरों के साथ युगल लक्ष्य निर्धारित करना कभी बंद नहीं किया.

Updated on: 14 Apr 2024, 08:47 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल, 2022 को उनके मुंबई स्थित घर पर हुई. इस इवेंट में इस कपल के साथ बॉलीवुड के करीबी दोस्त और उनकी मां नीतू कपूर और सोनी राजदान सहित उनका परिवार शामिल हुआ. जैसे ही आलिया और रणबीर ने रविवार को अपनी दूसरी शादी की सालगिरह मनाई, नीतू ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जोड़े की एक प्यारी तस्वीर डाली. शादी के बंधन में बंधने के बाद से, आलिया और रणबीर ने एक साथ अनगिनत तस्वीरें खिंचवाई हैं. आलिया अक्सर अपनी और रणबीर की किस करते और गले मिलते हुए रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. उनकी सालगिरह पर, आइए उनमें से कुछ पर दोबारा गौर करें.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

मार्च 2023 में, आलिया ने रणबीर और उनकी बेटी राहा के साथ लंदन में अपना जन्मदिन मनाया, जिसका जन्म नवंबर 2022 में हुआ था. आलिया ने अपनी जन्मदिन यात्रा की एक झलक दिखाई, जिसमें उनकी बहन शाहीन भट्ट भी थीं. एक तस्वीर में आलिया और रणबीर एक-दूसरे को बांहों में लिए लंदन की सड़कों पर घूम रहे हैं. सितंबर 2022 में, आलिया ने रणबीर को अपना 'घर' कहा था क्योंकि उन्होंने उनकी और अपनी एक तस्वीर साझा की थी. श्वेत-श्याम तस्वीर में अभिनेताओं के चेहरों का क्लोज़-अप दिखाया गया. रणबीर को आलिया की नाक पर किस करते हुए देखा गया.

रोमांटिक फोटो में आलिया और रणबीर दोनों की आंखें बंद थीं. अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में आलिया ने बस इतना लिखा, "होम." उन्होंने अपने कैप्शन में एक अनंत इमोजी भी जोड़ा. तत्कालीन माता-पिता बनने वाले व्यक्ति की तस्वीर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने क्लिक की थी. सितंबर 2023 में रणबीर के जन्मदिन पर, आलिया ने प्रशंसकों को अपनी और रणबीर की तस्वीरों की एक श्रृंखला दिखाई. एक तस्वीर में उसने उसके गालों को चूमा, दूसरी तस्वीर में वे अपनी अमेरिकी यात्रा के दौरान एक बेसबॉल मैच के दौरान एक-दूसरे को पकड़ते हुए दिखाई दे रहे थे.

उसके कैप्शन में लिखा है, मेरा प्यार... मेरा सबसे अच्छा दोस्त... मेरी सबसे खुशी की जगह... जैसा कि आपने मेरे बगल में बैठकर अपने गुप्त खाते से यह कैप्शन पढ़ा... मैं बस इतना ही कहना चाहूंगी कि जन्मदिन की शुभकामनाएं बेबी...आप इसे सब जादुई बना देते हैं.