logo-image

आलिया भट्ट का छलका दर्द, कहा- ब्रा को छिपाकर रखें अरे क्यों?

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी मॉम बनने की जर्नी को खूब एंजॉय कर रही हैं. लेकिन इसके साथ ही वो अपने काम का भी खूब ख्याल रख रही हैं.

Updated on: 02 Aug 2022, 08:48 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी मॉम बनने की जर्नी को खूब एंजॉय कर रही हैं. लेकिन इसके साथ ही वो अपने काम का भी खूब ख्याल रख रही हैं. एक्ट्रेस की वेब फिल्म ‘डार्लिंग्स’जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिसका प्रमोशन वो जोर- शोर से कर रही हैं, इन्हीं प्रमोशन्स के बीच अदाकारा से ऐसे कई सवाल किए जाते हैं, जिसे सुनकर कभी - कभी वो भड़क जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अभद्र टिप्पणी और आपत्तिजनक कमेंटबाजी पर खुलकर अपने विचार रखें हैं. उनके इस अंदाज की तारीफ उनके फैंस कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोग इसके लिए उन्हें सुना भी रहे हैं. 

यह भी जानिए -  मल्लिका शेरावत ने कहा- सभी 'A' लिस्ट एक्टर्स ने मेरे साथ काम करने से इंकार कर दिया था

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अभद्र टिप्पणी और आपत्तिजनक कमेंटबाजी पर बात करते हुए कहा कि कैसे महिलाओं को समाज में गलत चीजों का सामना करना पड़ता है और इंडस्ट्री में भी कई मौकों पर सेक्सिज्म होता है. अभिनेत्री ने कहा इन कमेंट्स को सुनकर उन्हें सेक्सिज्म का एहसास नहीं हुआ. लेकिन उन्हें इसके बारे में बाद में पता चला था. अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें इस बात पर बहुत गुस्सा आता है जब महिलाओं को उनकी ब्रा छिपाने के लिए कहा जाता है. इसके साथ ही वो अपने ऊपर बीती बातों को शेयर करते हुए कहा, मैंने कई बार आपत्तिजनक कमेंटबाजी का सामना किया है. हालांकि मैंने ध्यान नहीं दिया. लेकिन मैं इन सबके बारे में काफी सोचती हूं क्योंकि मैं इस मुद्दे पर जागरुक रहती हूं. सोचने पर मुझे समझ में आता है कि यह एक सेक्सिस्ट कॉमेंट था. कई बार मेरे दोस्त भी मुझे बोलते हैं कि मैं बहुत ज्यादा आक्रामक हो गई हूं. मैं बहुत सेंसिटिव हूं.

आलिया (Alia Bhatt) ने आगे कहा कि लोग मुझे कई बार कहते हैं कि इतना सेंसिटिव मत बनो. क्या तुम्हें पीरियड्स हुए हैं. तब मैं कहती हूं सेंसिटिव नहीं हूं और न कुछ और. तुम पैदा भी तो इसी वजह से हुए हो क्योंकि औरतों को मासिक धर्म होता है. आलिया ने आखिर में बताया कि मुझे इस बात पर बहुत गुस्सा आता है जब लोग बताते हैं कि आपकी ब्रा बिस्तर पर नहीं होनी चाहिए या फिर ब्रा को छिपाकर रखें? अरे क्यों? ऐसा मेरे साथ नहीं हुआ लेकिन महिलाओं को अपनी चीजें छिपाने होती है.