logo-image

अकेले लंदन में मजे कर रहीं Alia Bhatt, सामने आयी आउटिंग की तस्वीरें

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी बहन शाहीन भट्ट, चाची रीमा जैन और करण जौहर के साथ रेस्तरां में खाना खाया. इस दौरान एक्ट्रेस बिना मेकअप किए कम्फर्टेबल ब्लैक आउटफिट में कैजुअल लुक लिए दिखीं. उनकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

Updated on: 01 Jul 2022, 06:43 PM

नई दिल्ली:

स्टूडेंट ऑफ द ईयर फेम आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी बहन शाहीन भट्ट, चाची रीमा जैन और करण जौहर के साथ रेस्तरां में खाना खाया. इस दौरान एक्ट्रेस बिना मेकअप किए कम्फर्टेबल ब्लैक आउटफिट में कैजुअल लुक लिए दिखीं. तस्वीर में रीमा के बेटे अरमान जैन, उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा, भतीजी नताशा नंदा और कुछ अन्य लोग भी साथ बैठे नजर आए. उनकी तस्वीरें (Alia Bhatt outing in london) इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं. 

आपको बता दें कि फिलहाल कई बॉलीवुड हस्तियां लंदन में हैं, जिनमें रणवीर सिंह भी शामिल है. रणवीर (Alia Bhatt Ranveer Singh) ने हाल ही में आलिया और करण से मुलाकात की. ऐसा इसलिए क्योंकि वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर काम कर रहे हैं. इसके अलावा करीना कपूर और सैफ अली खान को भी हाल ही में अपने बच्चों तैमूर और जेह के साथ लंदन में देखा गया था. उनकी फैमिली भी ब्रेकफास्ट मील के लिए रीमा जैन और परिवार के साथ शामिल हुई थी. वहीं, आलिया भी उनसे लंदन में मिली थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

इसके अलावा आलिया की कुछ और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं. जिन्हें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की हैं. गौरतलब है कि बीते दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt instagram post) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी. जिसके बाद से वो लगातार सुर्खियां बटोर रहीं हैं. तस्वीर में आलिया अपने पति रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) संग दिखी थी. वे दोनों अपने होने वाले बच्चे को सोनोग्राफी (Alia Bhatt shares sonography photo) में देख रहे थे. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "हमारा बच्चा जल्द ही आ रहा है." उनकी इस तस्वीर पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया. साथ ही आम लोगों से लेकर तमाम सेलेब्स ने उन पर ढेर सारी बधाइयां लुटाई.