logo-image

Mahesh Bhatt : महेश भट्ट के लिए बरबाद होना चाहती थी आलिया भट्ट की मां, सामने आई सच्चाई

अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अक्सर खबरों में बने रहते हैं. निर्देशक और कंट्रोवर्शीज का रिश्ता काफी पुराना है. महेश अरबाज खान के साथ हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू को लेकर लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं.

Updated on: 13 Mar 2023, 11:03 PM

नई दिल्ली :

अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अक्सर खबरों में बने रहते हैं. निर्देशक और कंट्रोवर्शीज का रिश्ता काफी पुराना है. महेश अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू को लेकर लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं, इस खास बातचीत में उन्होंने एक नाजायज संतान होने के बारे में अपनी भावनाओं को साझा करते हुए कहा था, ' कि वो टूट गए थे जब उन्होंने देखा था कि उनके पिता ने उनकी मां को 'सिंदूर' तब लगाया था, जब वो मर गईं थी. उन्होंने ऐसा करने में इतनी देर कर दी थी.' महेश ने अपने बारे में भी काफी बात की थी. 

यह भी जानें - रानी मुखर्जी और करीना कपूर को एक साथ देख फैंस के बीच मची हलचल, जानें मामला

आपको बता दें कि वो सोनी राजदान के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे, जबकि वो पहले से ही शादीशुदा थे और परवीन बाबी (Parveen Babi)के साथ ब्रेक-अप हो चुका था. फिल्म 'अर्थ' पर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि 'अर्थ मेरे व्यक्तिगत घावों से आया है.'

80 के दशक में महेश और परवीन अलग हो गए और उसके बाद वो उनसे नहीं मिले. निर्देशक कहते हैं, 'जब मैंने 'सिलसिला' देखी तो मुझे ऐसा लगा कि एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर्स ट्यूलिप गार्डन नहीं हैं. यह एक बहुत ही अंधेरी जगह है जहां आप लोगों से छिपते हैं और महसूस करते हैं कि आप कुछ पाप कर रहे हैं.'

उन्होंने अरबाज के सामने खुलासा किया कि उन्होंने परवीन के बाद सोनी (Soni Razdan) के साथ रिलेशन में आने का विरोध किया था. उन्होंने इस पर बात करते हुए कहा कि 'हम वर्ली में एक होटल में थे और मैंने सोनी को 'राज' की लाइन कही थी कि, 'मेरे करीब मत आना, मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा, जिसपर उन्होंने कहा था कि 'मैं बरबाद होना चाहती हूं'. महेश के इस इंटरव्यू की काफी चर्चा हो रही है.