logo-image

Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी पर आया मां सोनी राजदान का रिएक्शन, कही ये बात

आलिया भट्ट ने आज सुबह अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करके फैंस को हैरान कर दिया. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को शादी रचाई और शादी के 2 महीने में ही वो माता-पिता बनने वाले हैं

Updated on: 27 Jun 2022, 05:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉम टू बी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को आज सोशल मीडिया के जरिए हर कोई बधाई दे रहा है. आलिया भट्ट ने आज सुबह अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करके फैंस को हैरान कर दिया. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को शादी रचाई और शादी के 2 महीने में ही वो माता-पिता बनने वाले हैं. आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर उनकी मम्मी सोनी राजदान (Soni Razdan) भी बहुत खुश हैं. नानी बनने वालीं सोनी राजदान (Soni Razdan) ने सोशल मीडिया पर आलिया के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan ने 'आई एम द बेस्ट' गाने पर किया डांस, उमंग ईवेंट का Video वायरल

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक के बाद एक 2 पोस्ट शेयर किए हैं. पहले में सोनी राजदान ने आलिया और रणबीर को बधाई दी है तो वहीं दूसरे पोस्ट में सोनी राजदान ने आलिया के मां बनने और नीतू कपूर के जल्दी दादी बनने पर नीतू कपूर को दादी कहा तो खुद को नानी लिखा. सोनी राजदान के पोस्ट और कमेंट से ये साफ-साफ झलक रहा है कि वो नानी बनने की खबर से कितनी ज्यादा खुश हैं. बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी मां के बेहद करीब हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर उनके साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज होने वाली है. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने पसंद किया. इसके अलावा आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगी.